इस टीवी शो ने आईटीए समारोह में जीते 4 पुरस्कार
इस टीवी शो ने आईटीए समारोह में जीते 4 पुरस्कार
Share:

आप सभी को बता दें कि कॉमेडी फैमिली शो 'भाभी जी घर पर हैं' ने हाल ही में 18वें भारतीय टेलीविजन अकादमी (आईटीए) पुरस्कारों में चार पुरस्कार अपनी झोली में ले लिए हैं. जी हाँ, उन्ही के साथ वहीं 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' ने सर्वश्रेष्ठ सीरियल-ड्रामा का सम्मान हासिल किया. आप सभी को बता दें कि आईटीए स्कूल ऑफ परफॉर्मिग आर्ट्स द्वारा प्रस्तुत आईटीए अवॉर्डस मंगलवार शाम को आयोजित किए गए थे और इस दौरान कई शोज को पुरूस्कार दिए गए.

इस दौरान टीवी के बहुत ही बेहतरीन होस्ट मनीष पॉल को मेजबानी और साइरस ब्रोचा, कुणाल विजयकर, सुनील ग्रोवर, गौरव गेरा और शुभांगी अत्रे, आसिफ शेख व रोहिताश्व गौर सहित 'भाभी जी घर पर हैं' की टीम ने कई एक्ट किए. वहीं इस दौरान 'भाभी जी घर पर हैं' ने सर्वश्रेष्ठ सीरियल - कॉमेडी (एडिट 20 संजय व बिनाफैर कोहली), सर्वश्रेष्ठ निर्देशक - कॉमेडी (शशांक बाली), सर्वश्रेष्ठ अभिनेता - कॉमेडी (आसिफ व रोहिताश्व) और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री - कॉमेडी (शुभांगी) के पुरस्कार दिए गए.

बात करें मोहित रैना और दिव्यंका त्रिपाठी की तो दोनों ने क्रमश: '21 सरफरोश - सारगढ़ी 1897' और 'ये है मोहब्बतें' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (ड्रामा) का पुरस्कार अपने नाम किया. इसी के साथ अनिरुद्ध राजडेकर को 'बेपनाह' के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक-ड्रामा का पुरस्कार दिया गया जो आज भी सुपरहिट शो के नाम से पॉपुलर है.

हाई हील्स और घाघरा पहनकर अपनी फिल्म के प्रमोशन पर निकले रणवीर, गुस्से से लाल हुईं पत्नी दीपिका!

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधा टीवी का यह फेमस स्टार, सामने आई तस्वीरें

दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस, सामने आई शादी की सभी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -