"अच्छा होता की करीना के पास जीका होता तैमूर नहीं..." आखिर ऐसा क्यों बोली शर्मीला
Share:

शर्मिला टैगोर अपने समय की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने उस समय के बारे में बताया जब उन्होंने उनके पोते के नाम तैमूर पर भारी बवाल खड़ा हो गया था। जब करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने बेटे तैमूर का नाम रखा तो उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया गया और नाम के इतिहास के कारण जान से मारने की धमकी मिली।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने उस समय के बारे में बात की, “क्या आप वास्तव में सभी को खुश कर सकते हैं? तो कोशिश भी क्यों करें? क्योंकि अगर आप दूसरे लोगों के नुस्खे के अनुसार चलते हैं तो आपका खुद का फोकस, आपकी अपनी इच्छाएं खो देते हैं और आप वास्तव में जीत नहीं सकते हैं इसलिए आप वैसे भी हार जाते हैं तो उस रास्ते पर क्यों जाएं? आप अपने आप को भी खुश कर सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा, 'क्रोध यहां इमोशन नहीं है. आप फिर से गौर कीजिए कि आप इसे नोटिस करते हैं. दरअसल, मैं पढ़ती नहीं हूं, मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं. लेकिन मैंने एक पोस्ट पढ़ी, जिसमें कहा गया था,' यह अच्छा होता अगर करीना को जीका होता और तैमूर कभी पैदा ही नहीं होता'। मैंने कहा कि वास्तव में कोई ऐसा कैसे सोच सकता है? किसी के लिए एक दिन के बच्चे को इतना नुकसान पहुंचाना कैसे संभव है? यह कहां से आता है? मैं डॉन "मुझे खुद डर नहीं लगता लेकिन मैं बस सोचता हूं, यह दुनिया क्या है? और ये लोग कौन हैं? या जो कहा जा रहा है उसे दोहरा रहे हैं? क्या ये असली हैं?" इससे पहले एक इंटरव्यू में जब करीना कपूर से अपने बच्चों का नाम तैमूर और जहांगीर रखने के बारे में पूछा गया था और ट्रोलिंग उसी के आसपास हुई थी। करीना ने कहा कि वे दो नाम थे जो उन्हें पसंद थे और इससे ज्यादा कुछ नहीं था।

अपने बच्चों को घर से बाहर निकालने पर बोले नवाजुद्दीन- "मैंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा..."

रिलीज हुआ भीड़ का ट्रेलर...ये वो कहानी है- जब बटवारा देश में नहीं, समाज में हुआ था

पत्रकारिता करते-करते एक्टिंग की दुनिया में आ गई थीं ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -