अच्छा होता अगर बीजेपी यूपी में मुस्लिमों को टिकट देती: नकवी
अच्छा होता अगर बीजेपी यूपी में मुस्लिमों को टिकट देती: नकवी
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बीच केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि भाजपा चुनाव में अगर मुसलमानों को टिकट देती तो अच्छा होता।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलने में विश्वास रखती है। इससे पहले केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने भी कहा था कि भाजपा ने यूपी चुनाव में किसी मुस्लिम प्रत्याशी को नहीं उतारकर 'बड़ी भूल' की है।

अल्पसंख्यक कार्य राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि यूपी में भाजपा की अगुआई में सरकार बनने पर मुस्लिम समुदाय को इसकी भरपाई की जाएगी और उनकी चिंताओं का ध्यान रखा जाएगा।

नकवी ने कहा कि सरकार के प्रदर्शन को मुसलमानों के टिकट से नहीं आंका जाना चाहिए।

वही उमा भारती ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा, मुझे सच में इस बात का दुख है कि हम किसी मुस्लिम प्रत्याशी को चुनाव मैदान में नहीं उतार सके।

मैंने इस बारे में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य से बात की थी। उमा भारती ने यह भी कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सही कहा था कि हम मुसलमानों को टिकट दे सकते थे।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले भाजपा के सांसद विनय कटियार ने कहा था कि मुस्लिम बीजेपी को वोट नहीं देते तो फिर मुस्लिमों को टिकट क्यों दिए जाएं। इसके बाद वे विपक्षी पार्टियों के निशाने पर आ गए थे।

और पढ़े-

यूपी चुनाव: पांचवे चरण में हुआ 57.36 फीसदी मतदान

मणिपुर में होगी इस बार बीजेपी की सरकार - प्रकाश जावड़ेकर

MP डिंपल यादव की सभा में मचा हंगामा, कहा भैया को दूंगी आपके नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -