सौरव गांगुली ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को लेकर दिया बड़ा बयान

सौरव गांगुली ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को लेकर दिया बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली- भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने ऑस्ट्रेलिया टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है जिसमे उन्होंने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया टीम मेजबान टीम भारत को हराने में एड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ेगा ,भारत को हराना आसान नहीं होगा. अगले महीने ऑस्ट्रेलिया टीम भारत दौरे पर होगी,भारत मेहमान टीम के साथ पांच मैचों की वनडे सीरीज और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगा.

ऑस्ट्रेलिया अपने स्टार गेंदबाज स्टार्क के बिना ही खेलेगा जिसका भारत को फायदा होगा. विराट कोहली कि कप्तानी वाली टीम के बारे में पूछा गया कि टीम अभी अच्छी फॉर्म में चल रही है और भारत ,ऑस्ट्रिया को हरा पायेगा.जबाव में गांगुली ने कहा कि भारत को हरा पाना आसान नहीं होगा.ऑस्ट्रेलिया अपने स्टार गेंदबाज स्टार्क के बगैर ही खेलेगा जिसका भारत को फायदा होगा.

गौरतलब है कि रविवार याने कि आज से भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज का आगाज कर रही है.जिसका पहला मुकाबला दांबुला में होना है.भारत ने श्रीलंका को तीन टेस्ट मैचों कि सीरीज में क्लीन स्वीप किया था.पांच वनडे के बाद भारत श्रीलंका के बीच एक टी-20 मुकाबला भी होगा. गांगुली से श्रीलंका वनडे सीरीज के बारे में पूछा गया कि आपको क्या लगता है कौन जीतेगा, गांगुली ने कहा निश्चिन्त रहिये भारत फिर से सीरीज पर कब्ज़ा करेगा.

विराट कोहली दांबुला वनडे मैच में इन खिलाड़ियों को दे सकते है मौका

भारतीय फुटबॉल टीम ने जीते लगातार आठ मैच

सत्यनारायण शिमोगा को द्रोणाचार्य अवॉर्ड लिस्ट से किया बाहर

यूपी योद्धाओ को अपने ही घर में हरियाणा स्टीलर्स ने हराया

तेलुगु टाइटंस ने चखा जीत का दूसरा स्वाद, यूं -मुम्बा को 32 -37 से हराया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -