ओले गुनर सोल्सजाएर ने कहा- दोबारा घुलने-मिलने में समय लगेगा
ओले गुनर सोल्सजाएर ने कहा- दोबारा घुलने-मिलने में समय लगेगा
Share:

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के मैनजेर ओले गुनर सोल्सजाएर ने कहा है कि उनके खिलाड़ी मानसिक तौर पर तैयार हैं, ट्रेनिंग के समय शारीरिक तौर पर भी वह अच्छी लय में दिख रहे थे. सोल्सजाएर ने साथ ही माना कि एक बार जब टीम पूरे ग्रुप में एक साथ ट्रेनिंग करेगी तो खिलाड़ियों को घुलने मिलने में समय लगेगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खिलाड़ी पिछले सप्ताह ट्रेनिंग पर लौट चुके हैं हालांकि क्लब को खिलाड़ियों के छोटे-छोटे समहू के साथ ट्रेनिंग करने की इजाजत दी गई है. वहीँ यह भी कहा जा रहा है की कोविड-19 के कारण 13 मार्च से ही इंग्लैंड में फुटबाल गतिविधियां स्थगित कर दी गई हैं. लेकिन अब भी क्लब की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक सोल्सजाएर ने कहा, "हम ट्रेनिंग पर वापस लौट चुके हैं. खिलाड़ियों ने इसका लुत्फ उठाया."

जानकारी के लिए हम बता दें की इस बारें में उन्होंने कहा, "उम्मीद है कि हम यह साबित कर सकें कि हम यह सुरक्षित तरीके से कर सकते हैं और हम अगले पड़ाव पर जा सकते हैं." मैनेजर ने कहा, "हर कोई अच्छे मूड में हैं और हमें ग्रुप में बांट दिया गया है. हम चार या पांच खिलाड़ी एक साथ अभ्यास कर रहे हैं और उन्होंने अच्छा किया है." जंहा इस बात को लेकर उनका कहना है, "मुझे लगता है कि जब हम एक ही ग्रुप में ट्रेनिंग करना शुरू करेंगे तो, बेशक हमें घुलने मिलने में समय लगेगाा, लेकिन खिलाड़ी मानसिकत तौर पर तैयार हैं और शारीरिक तौर पर भी."

ब्रेट ली का बड़ा बयान, कहा- सचिन तेंदुलकर है ग्रेट बल्लेबाज़

शोएब अख्तर ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- ICC ने क्रिकेट को ख़त्म कर दिया`

कपड़ों को लेकर पत्नी संग ट्रोल हुआ यह खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -