कम हाईट वाली लड़कियां यह पहनकर नहीं दिखेंगीं छोटी
कम हाईट वाली लड़कियां यह पहनकर नहीं दिखेंगीं छोटी
Share:

लड़कियों मे अधिकतर उनके कपड़ों के सिलेक्शन के लिए काफी परेशान देखा जा सकता है क्योंकि हर लड़की चाहती है कि वह कपड़ों की मदद से अपने आपको फिट और परफेक्ट दिखाए। लेकिन फिर भी वह सही तरीके से कपड़ों का सिलेक्शन नहीं कर पाती है। खासतौर पर अगर कम हाइट वाली लड़कियों की बात करें तो उनके लिए ऐसे कपड़ों को चुनना काफी मुश्किल होता है कि जिससे वह अपने आपको परफेक्ट दिखा सके। तो चलिए जानते हैं ऐसे ही कुछ कपड़ों के कलेक्शन के बारे में जो कम हाइट वाली लड़कियों के लिए परफेक्ट हो-

कम हाईट वाली लड़किया कभी भी ऐसा न सोंचे कि अगर वह हाई हील्स पहनेंगी तो ऊंची दिखेंगी। लेकिन ऐसा नहीं होता है  इसकी जगह आप अच्छे फ्लैट्स भी पहन सकती है। 

कम हाईट वाली लड़कियां पर हाॅरिजेंटल स्ट्राइप्स काफी परफेक्ट रहेगा इसमें भी उनकी हाईट कम नही दिखेगी। और आप चाहें तो छोटी स्ट्राइप्स भी ट्राइ कर सकती हैं।

अगर आपको स्कर्ट पहनने का शौक है तो आप मिडी स्कर्ट को ट्राई कर सकती है। क्योंकि मिडी स्कर्ट में आपकी हाईट छोटी नहीं लगेगी। और अगर आप इसे पहन रहीं हैं तो अपनी कमर पर बेल्ट का भी इस्तेमाल कर सकती हैं।

अगर आपकी हाइट छोटी है तो बैगी और लूज कपड़े बिलकुल भी न पहनें क्योंकि यह कपड़े आपकी हाईट को और छोटा कर देंगे। अगर आप इसे पहनना चाहती है तो बैगी कपड़ों के साथ कुछ फिटेड पहनें। 

अगर चाहती हैं वेस्टर्न लुक तो ट्राई करें गाउन ड्रैस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -