इस हादसे के बाद ही श्वेता बच्चन नंदा ने अभिनय से बना ली थी दूरी
इस हादसे के बाद ही श्वेता बच्चन नंदा ने अभिनय से बना ली थी दूरी
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपनी बेहतरीन अदाकारी ने हर किसी के दिल को अपने वश में किया, यही कारण है कि आज उन्हें इंडस्ट्री का महानायक बोला जाता है. वहीं, उनके परिवार में पत्नी जया बच्चन, बेटा अभिषेक बच्चन  और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने भी एक कलाकार के तौर पर खूब नाम भी हासिल किया है. बिग बी के परिवार में सिर्फ उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) ही हैं, जो हमेशा लाइमलाइट में ाकभी भी नहीं आती और उन्हें इन सब चईजों से दूर रहना ही पसंद है.

श्वेता ने खुद किया था खुलासा: 17 मार्च 1974 को महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के घर पैदा हुईं श्वेता एक फ़िल्मी परिवार से होने के बाद भी कभी किसी मूवीज में नज़र नहीं आई. दरअसल, उनके इस फैसले के पीछे कई ऐसे किस्से छिपे हैं जिसके कारण से वह खुद को फिल्मी जगत से दूर रखना ज्यादा पसंद करती है. श्वेता खुद भी इस बात का खुलासा कर चुकी हैं उन्होंने एक अदाकारा के तौर पर अपना करियर क्यों नहीं चुना.

श्वेता ने एक बार इस बारें में कहा था कि जब वह छोटी थीं तो अपने माता-पिता के साथ वक्त बिताने के लिए उनकी मूवी के सेट पर जाया करती थीं. एक दिन श्वेता अमिताभ के मेकअप रूम में खेल रही थीं, इस दौरान उनकी उंगली एक खुले हुए सोकेट में फस गई. इस घटना के उपरांत से श्वेता ने पेरेंट्स के साथ फिल्मों के सेट पर जाना छोड़ दिया. इस हादसे की वजह से श्वेता अभिनय की दुनिया से और दूर हो गईं.

शिमरी गाउन में दिखा कियारा का ग्लैमरस लुक, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस

गुमनाम दोस्त इस फिल्म के कैरेक्टर से की 'द कश्मीर फाइल्स' में अनुपम खेर की तुलना

lockupp में अपने एक्स-हसबैंड को देख गुस्साई सारा खान, तभी कर दिया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -