दूसरी बार प्रेग्नेंट होना आसान नहीं था : किम

दूसरी बार प्रेग्नेंट होना आसान नहीं था : किम

हॉलीवुड की सबसे चर्चित रिएलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां जो भी करती है वो चर्चा का विषय बन जाता है. चाहे वो उनकी कोई तस्वीर हो या फिर कोई विवादित बयान. हाल ही में किम ने खुलासा किया है कि वे प्रेग्नेंट है. उसके बाद से ही यहे खबर चर्चा में है. लेकिन इस बात पर किम ने कहा की दूसरी बार गर्भधारण करना उनके लिए आसान नहीं था. एक समाचार पात्र के अनुसार 34 वर्षीया करदाशियां दूसरी बार गर्भवती हैं. उन्हें गर्भधारण के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पडा था.

किम ने कहा, मुझे नहीं पता था कि मैं इसके बारे में इतना खुलकर बात करुंगी. यह बहुत भावनात्मक रहा है. एक चिकित्सक ने मुझे बताया कि मुझे एक और बच्चे को जन्म देने के बाद अपना गर्भाशय हटाना हीपडेगा. मेरा केवल एक और बच्चा ही हो सकता है. एक अन्य चिकित्सक ने मुझे कहा, आपको किराए की कोख लेनी चाहिए, एक अन्य चिकित्सक ने कहा अरे नहीं, आप ठीक हो जाएंगी.

किम ने कहा, कभी मैं चिकित्सक के कार्यालय से पागलों की तरह रोते हुए निकलती थी और कभी ऐसा लगता था कि सब कुछ ठीक है और अगले महीने मैं गर्भवती हो जाउंगी. यह इंतजार बहुत उतार चढाव भरा रहा. किम ने वर्ष 2013 में बेटी नोर्थ को जन्म दिया था.आपको बतादे की किम के पति हॉलीवुड रैपर कान्ये वेस्ट है.

 

 

?