खुदको आनंद कुमार से कबीर में बदलना था बेहद चुनौतीपूर्ण - ऋतिक रोशन
खुदको आनंद कुमार से कबीर में बदलना था बेहद चुनौतीपूर्ण - ऋतिक रोशन
Share:

ऋतिक रोशन ने अपने "सुपर ३०" के किरदार आनंद कुमार से लेकर उनकी आगामी फिल्म "वॉर" में कबीर के किरदार में ढलने के लिए अभिनेता ने वास्तव में कड़ी मेहनत की है, और उनके अद्भुत ट्रांसफॉर्मेशन ने सबके होश उड़ा दिए है l

ऋतिक रोशन अपनी हालिया रिलीज सुपर 30 के दौरान निश्चित रूप से आनंद कुमार के किरदार को जी रहे थे। फिल्म "वॉर" में ऋतिक का किरदार उनके पिछले किरदार आनंद कुमार से काफी अलग है l कबीर के किरदार में ढलने के लिए ऋतिक रोशन के पास ज्यादा समय नहीं था उन्होंने केवल दो महीने के अंदर अपनी कड़ी मेहनत से खुदको आनंद से कबीर में बदल दिया 

Bard Of Blood New Poster : खामोश मगर दमदार लुक में दिखें इमरान हाशमी

अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन पर बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "जीवन का सबसे बड़ा युद्ध स्पष्ट रूप से फिल्म 'वॉर' को पूरा करना रहा है। 'सुपर 30' के बाद, मेरे शरीर में मोटापे की मात्रा बहुत अधिक थी। मेरा शरीर आलसी हो गया था और मुझे आकार में आने के लिए केवल 2 महीने का समय दिया गया था और यह पर्याप्त नहीं था। मैंने इस फिल्म को थोड़ा बैकफुट पर शुरू किया था क्योंकि मेरा शरीर तैयार नहीं था।"

ऋतिक रोशन ने आगे कहा,"इस फिल्म के लिए मैं 24 घंटे काम कर रहा था। इन चौबीस घंटों में, मैं या तो कल्पना कर रहा था, या मैं अपने कपड़े देख रहा था, या अपने डायलॉग कर रहा था, या मैं अपने घुटनों पर बर्फ लगा रहा था, या फिर मुझे अपने डॉक्टर के पास जाना था, या मैं जिम या फिजियो में पसीना बहा रहा था, संक्षेप में फिल्म के लिए मैं दिनभर में सब कुछ कर रहा था।"

आलिया के बाद पूजा ने भी पापा को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश

ऋतिक अपने नए किरदार कबीर के रूप में बेहतरीन लुक में नज़र आ रहे है और अभिनेता को इस तरह के ग्लैमयर्स लुक में देखना बेहद आश्चर्यजनक है क्योंकि अभी हाल ही में हमने ऋतिक रोशन को 'सुपर 30' में एक बेहद ही साधारण लुक में देखा था।

यह बेहद अविश्वसनीय है कि वह दो ऐसे किरदार निभा रहे है जो एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं और केवल 3 महीनों के भीतर दो अलग-अलग किरदार के साथ अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

सुपर 30 में ऋतिक रोशन की परफॉर्मेंस ने दुनिया भर के प्रशंसकों का दिल जीत लिया है जिसमें अभिनेता ने आनंद कुमार की भूमिका को पर्दे पर उतारा था।  

पापा शाहिद की तरह नजर आते हैं जैन, माँ मीरा ने पोस्ट की फोटो

द जोया फैक्टर स्क्रीनिंग : कैटरीना के बॉडीगार्ड बने अर्जुन, सोनम को पति आनंद ने लगाया गले

Dream Girl : 1 हफ्ते में इतनी कमाई कर गई 'पूजा' की कहानी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -