यह एक ऐसा मैच था जिसमें हमें 3 अंक जीतने थे: हैदराबाद के खिलाफ हाबास

By Emmanual Massey
Feb 23 2021 04:17 PM
यह एक ऐसा मैच था जिसमें हमें 3 अंक जीतने थे: हैदराबाद के खिलाफ हाबास

एटीके मोहन बागान ने सोमवार को वास्को के तिलक मैदान स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2020-21 में हैदराबाद एफसी के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेला। एटीके मोहन बागान के मुख्य कोच एंटोनियो लोपेज हाबास ने मैच के परिणाम से निराशा व्यक्त की।

हाबास ने कहा कि यह एक ऐसा मैच था जिसमें उनके पक्ष को तीन अंक जीतने थे। मैच के बाद, उन्होंने कहा, "मैं खुश नहीं हूं" क्योंकि यह एक ऐसा मैच था जहां हमें तीन अंक जीतने थे और लीग जीतनी थी। मैं टीम के प्रदर्शन से बहुत निराश हूं क्योंकि हमारे पास संख्यात्मक श्रेष्ठता थी। पांचवां मिनट। लेकिन हमें मुंबई सिटी के खिलाफ अंतिम मैच खेलना है। उन्होंने आगे कहा, "मुंबई शहर को अभी भी ओडिशा के खिलाफ खेलना है। हमें अपनी टीम को तैयार करना है और हमारे पास मौजूद घायल खिलाड़ियों को ठीक करना है। हमारे पास एक शानदार सीजन है, और अब हमें लीग जीतने के बारे में स्थिति को हल करना होगा।"

खेल के बारे में बात करते हुए, हैदराबाद के बाद 5 वें मिनट में चिंगलेनसाना सिंह के लिए सीधे रेड के बाद 10 लोग कम हो गए, दूसरे हाफ में मारविनर्स के लिए मनवीर सिंह की बराबरी करने से पहले अरिदाने संता ने एक गोल किया। सब्स्टीट्यूट रोलैंड अलबर्ग ने हाइडरैबड के लिए यह दो बनाये, लेकिन प्रीतम कोटाल ने चोटिल समय का गोल किया क्योंकि टीमों ने स्पर्धाओं को साझा किया।

लाल किला हिंसा के फरार आरोपी लक्खा सिधाना ने बठिंडा में सरेआम की रैली, घोषित है 1 लाख का इनाम

भारत की इन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी को पीछे छोड़ APPLE बनी नंबर 1 कंपनी

मोदी सरकार का विवेक मर चुका है, भगवान कृष्ण तोड़ेंगे इनका अहंकार: प्रियंका गांधी