दूसरे दिन भी जारी है जया टीवी के ठिकानों पर IT की छापेमारी
दूसरे दिन भी जारी है जया टीवी के ठिकानों पर IT की छापेमारी
Share:

चेन्नई. तमिल चैनल जया टीवी के ठिकानों पर आयकर (IT) विभाग की छापेमारी लगातार दूसरे दिन भी जारी है. आयकर विभाग ने शुक्रवार को भी जया टीवी के करीब 187 ठिकानों पर छापेमारी की है. 

आयकर विभाग के अधिकारी का कहना है कि यह छापेमारी कालाधन के खिलाफ की जा रही है. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तमिलनाडु दौरे के ठीक तीन दिन बाद यह छापेमारी शुरू हुई है, जया टीवी स्वर्गीय जयललिता के स्वामित्व वाला चैनल है, जिसकी कमान मौजूदा समय में जेल में बंद शशिकला के पास है.

आयकर विभाग तमिलनाडु, दिल्ली, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश स्थित 187 ठिकानों पर छापेमारी कर रहा है. इसमें 80 ठिकाने शशिकला और उनके परिवार या उनसे जुडे लोगों के हैं. 

इससे पहले बृहस्पतिवार को भी आयकर विभाग ने जया टीवी के ठिकानों पर छापेमारी की थी. इनमें से कई ठिकाने वीके शशिकला और उनके भतीजे टीटीवी दिनाकरन के बताए जा रहे हैं. IT ने टी नगर स्थित इलावारसी हाउस भी छापेमारी की. पैरोल पर जेल से बाहर रहने के दौरान शशिकला यहीं पर रहती थीं.

बता दें कि आय से अधिक संपत्ति के मामले में शशिकला जेल में हैं, सुप्रीम कोर्ट ने निचली अदालत के फैसले को सुरक्षित रखा है जिसमे उन्हें चार साल के लिए जेल की सजा सुनाई गई थी.

दवाई सप्लायर के यहां IT का छापा, 300 करोड़ का खुलासा

स्मॉग के चलते यमुना में गिरी कार

मराठी अभिनेत्री के डांस विडियो ने मचाया हंगामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -