साजिश का शिकार हुआ नरसिंह, उसे फसाया गया : WFI
साजिश का शिकार हुआ नरसिंह, उसे फसाया गया : WFI
Share:

नई दिल्ली : भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) ने कहा है कि डोप टेस्ट में पॉज़िटिव पाए गए पहलवान नरसिंह यादव के साथ नाइंसाफ़ी हुई है. WFI के अध्यक्ष और भाजपा सांसद ब्रजभूषण सिंह ने सोमवार को मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि नरसिंह यादव ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनके साथ साज़िश हुई है. उनके अनुसार नरसिंह यादव ने इसमें एक महिला और एक खिलाड़ी का नाम लिया है.

उन्होंने कहा कि नरसिंह यादव बेक़सूर हैं. सिंह ने कहा कि नरसिंह यादव अब तक क़रीब 50 राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भाग ले चुके हैं और डोप टेस्ट के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. ब्रजभूषण सिंह ने कहा कि वो अपने पहलवान के साथ हैं और उन्हें संरक्षण देंगे. उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि नरसिंह ही 74 किलोग्राम भारवर्ग में भारत का प्रतिनिधित्व करें और पदक जीतें.

उन्होंने कहा कि सोनीपत में कुश्ती का हब बनाया गया है. इसे पहलवान पसंद भी करते हैं. वहां हर तरह के प्रशिक्षक रहते हैं. इसी वजह से नरसिंह भी रह रहे थे. उन्होंन कहा कि हरियाणा पुलिस ने नरसिंह पर ख़तरे की आशंका जताई थी. इसे देखते हुए स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ़ इंडिया (SAI) के डीजी ने नरसिंह को कहीं और प्रशिक्षण की इजाज़त देने की बात कही थी. लेकिन नरसिंह ने इससे इनकार कर दिया..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -