विधायक सीतक्का ने कहा- "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि आदिवासी लड़की के साथ हुए अन्याय पर किसी..."

हैदराबाद: कांग्रेस विधायक सीतक्का ने सरकार पर छह साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या का आरोप लगाया. सोमवार को सैदाबाद में पत्रकारों से बात करते हुए सीतक्का ने कहा, ''लड़की से रेप और हत्या के इतने दिनों बाद भी सरकार की ओर से कोई जवाब नहीं आया है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है.'' लड़की के परिवार से मिलने के बाद सीताक्का ने बताया कि घटना सिटी सेंटर के 'विनायक चविटी' में हुई। और यह दुखद है क्योंकि आदिवासी लड़की के साथ हुए अन्याय पर किसी भी आदिवासी विधायक ने प्रतिक्रिया नहीं दी.” विधायक ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की भी मांग की।

ज्ञात हो कि हैदराबाद के सैदाबाद स्थित सिंगरेनी कॉलोनी में शुक्रवार सुबह छह वर्षीय बच्ची अपने पड़ोसी के घर से संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई. तभी से पड़ोसी राजू फरार हो गया था। आरोपी राजू को सार्वजनिक रूप से दंडित करने की मांग को लेकर लोगों ने सड़कों पर वाहनों को जाम कर दिया। सागर नेशनल हाईवे पर लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। जिससे घंटों यातायात प्रभावित रहा। बाद में पुलिस ने फरार आरोपी राजू को उसके पैतृक स्थान जिले के अडागुडुरु गांव से गिरफ्तार कर लिया.

एक अन्य घटना में, हैदराबाद के मियापुर में रविवार सुबह लापता हुई 13 महीने की बच्ची अपने घर में पानी के नाले में मृत पाई गई। जानकारी के मुताबिक, लड़की के माता-पिता लड़की को पड़ोसी के घर छोड़कर काम पर निकल गए। जब वे घर लौटे, तो दंपति ने अपनी बच्ची को गायब पाया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची को पानी के नाले में मृत पाया। चूंकि दंपति की जानकारी में कोई स्पष्टता नहीं थी, इसलिए पुलिस मामले की जांच कर रही है।

US Open: हार बर्दाश्त नहीं कर पाए नोवाक जोकोविच, कोर्ट पर मार-मारकर तोड़ डाला रैकेट, देखें Video

जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान ब्रेंडन टेलर ने किया सन्यास का ऐलान, इस दिन खेलेंगे अंतिम मुकाबला

'बुक लॉन्च विवाद' को लेकर टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने दिया चौंकाने वाला बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -