इस वजह से गोविंदा का भांजा होकर भी फ़िल्में छोड़ टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं कृष्णा
इस वजह से गोविंदा का भांजा होकर भी फ़िल्में छोड़ टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं कृष्णा
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो में इन दिनों खूब आनंदमय माहौल बन रहा है. शो में एक से बढ़कर एक दमदार स्टार्स आ रहे हैं जो अपनी फिल्मों के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. ऐसे में हाल ही में शो में फिल्म पहलवान की स्टार्स कास्ट पहुंचने वाली है और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी, कन्नड़ फिल्मों के एक्टर किच्चा सुदीप के साथ-साथ एक्ट्रेस आकांक्षा सिंह इस बार शो का हिस्सा बनने वाले हैं. आपको बता दें कि शो में तीनों स्टार्स शो में खूब एंजॉय करते नजर आने वाले हैं और आने वाले एपिसोड का एक छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त छाया हुआ है जो आप देख सकते हैं.

 

इस वीडियो में तीनों स्टार्स के बीच कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक हंसी का तड़का लगाते दिखाई दिए हैं. जी हाँ, हाल ही में सोनी टीवी के ट्वीटर अकाउंट पर द कपिल शर्मा शो का एक वीडियो शेयर किया गया है और इस वीडियो की शुरुआत में कृष्णा अभिषेक मक्खी बनकर शो में पहुंचते हैं, जिसे देखने के बाद किच्छा सुदीप जोर-जोर से हंसने लगते है. वहीं उसके बाद कृष्णा एक्टर किच्चा सुदीप से पूछते हैं, 'क्या आपने मुझे पहचान?,' इसका जवाब देते हुए एक्टर कहते हैं,' आपको कैसे भूल सकते है.' वहीं इस दौरान कृष्णा कहते है, ''हाँ जिस मक्खी से पंगा लेकर आपने करोड़ों छापे उसको कैसे भूल सकते हैं.''

वहीं उसके बाद सुनील शेट्टी से कृष्णा हंसी मजाक करते हुए वीडियो में दिखाई देते हैं. जी हाँ, वहीं उसके बाद बारी आती है एक्ट्रेस आकांक्ष सिंह की. उस दौरान आकांक्षा को अपने मसाज पार्लर की मसाज के बारे में बताते हुए सपना (कृष्णा अभिषेक) कहती है, ''आप टीवी से फिल्मों में गई हैं, इसलिए हमारे पास आपके लिए एक स्पेशल मसाज है जिसका नाम है टीवी से फिल्मों में मसाज. इसके अंदर हम कस्टर्म के कपड़े उतारते है और उसे फिल्मों का तेल लगाते है, लेकिन पैसा टीवी का लेते हैं, क्योंकि टीवी में ज्यादा पैसा होता है ये बात तो हर कोई जानता है. वरना इतना अच्छा एक्टर गोविंदा का भांजा किधर मक्खी बनकर थोड़ी बैठेगा.'' वहीं उनकी बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.

टीआरपी लिस्ट में आया बड़ा फेर, यहाँ जानिए टॉप-5 की लिस्ट

जन्माष्टमी मनाते समय करीब आएँगे कार्तिक-नायरा, वेदिका हो जाएगी गुस्सा

डबल रोल करने से बार-बार बीमार हो रही है यह एक्ट्रेस, अब निभाएगी एक ही किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -