इस वजह से काजोल के हाथ में हमेशा होती है 'ॐ' की अंगूठी
इस वजह से काजोल के हाथ में हमेशा होती है 'ॐ' की अंगूठी
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस काजोल देवगन आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. काजोल का जन्म 5 अगस्त को हुआ था और आज वह अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं. वहीं फिल्मी दुनिया से काजोल का पहले से नाता रहा है क्योंकि काजोल की नानी शोभना समर्थ भी एक बेहतरीन अभिनेत्री थीं और उनकी माँ भी एक बेहतरीन अदाकारा रहीं हैं. वहीं काजोल ने बॉलीवुड में अपने दम पर अपनी पहचान बनाई. काजोल ने अपना फिल्मी सफर फिल्म 'बेखुदी' से शुरू किया जिसमें उन्होंने राधिका नाम की युवति का किरदार निभाया था और उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास धमाल नहीं दिखा पाई. वहीं उसके बाद काजोल को शाहरुख और शिल्पा शेट्टी के साथ फिल्म 'बाजीगर' करने का मौका मिला, जो दर्शकों को काफी पसंद आई ओस इस फिल्म के बाद काजोल की किस्मत चमक गई.

काजोल की जिंदगी में प्यार की शुरुआत 'गुण्डाराज' के सेट पर हुई थी, जिसमें उनके अपोजिट अजय देवगन थे और 24 फरवरी 1999 को काजोल और अजय देवगन की शादी हुई. आपको बता दें कि अब उनकी एक बेटी न्यासा और बेटा युग है और काजोल अब भी फिल्मों में काम करती है. वहीं शादी के बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना कम कर दिया था और वह अब फिल्मों में कम ही नजर आती हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि काजोल को कविताएं लिखने और साइंस पर बेस डरावने नॉवल पढ़ने का काफी शौक है और सेट पर अक्सर उनके हाथ में किताब देखी जा सकती है.

वहीं कहा जाता है काजोल भगवान शिव को मानती हैं और एक ओम लिखी हुई हीरे की अंगूठी हमेशा पहने रहती हैं जो आजतक आपने लाखो बार उनके हाथ में देखी होगी. वैसे यह भी खबर है कि यह अंगूठी काजोल को उनके हसबैंड अजय देवगन नेफिल्म 'इश्क' के सेट पर एंगेजमेंट रिंग की तरह पहनाई थीं.

Chhapaak : लक्ष्मी के रोल पर पहली बार बोली दीपिका, बताया कितना है मुश्किल

बेटी को ब्रेस्टफीडिंग करवाते हुए इस एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो, कहा- '8 महीने हो चुके...'

B'Day : पहली ही नज़र में हुआ था जेनेलिया को रितेश से प्यार, ऐसी रही लव स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -