'कयामत की रात' बंद होने पर करिश्मा तन्ना ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात
'कयामत की रात' बंद होने पर करिश्मा तन्ना ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात
Share:

हाल ही में स्टार प्लस पर दिखाए जाने वाले हॉरर ड्रामा शो 'क़यामत की रात' के बंद होने की खबर जोरों पर है. आप सभी को बता दें कि बालाजी टेलीफ़िल्म्स के शो के बारे में मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह शो जल्द ही बंद होने वाला है और शो के बंद होने की खबर पर शो की अभिनेत्री करिश्मा तन्ना उर्फ ​'​गौरी' ने बात की है और इस बारे में बहुत कुछ बताया है.

जी हाँ, हाल ही में बात करते हुए उन्होंने कहा, "हां, शो जल्द ही खत्म हो जाएगा क्योंकि यह एक लिमिटेड सीरीज है. मैं इसके लिए पहले ही उदासी महसूस कर रही हूं क्योंकि हम जल्द ही अपने शूट को खत्म करने वाले हैं. मैं क़यामत की रात जैसे शो का हिस्सा बनकर खुश हूं, लेकिन साथ ही शो के ख़त्म होने से दुखी हूं. मुझे लगता है कि हमने शाम 7 बजे के स्लॉट में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है, जिसमें मैंने 'गौरी' के अपने किरदार में पूरी तरह से जीया."

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "पूरी कास्ट और क्रू बहुत मेहनती हैं और उन्होंने शो को हिट कराने के लिए अपनी जान लगा दी है. शूटिंग के दस महीने अद्भुत रहे हैं और मैं वास्तव में यह सब कभी नहीं भूलने वाली." आप सभी को बता दें कि क़यामत की रात में करिश्मा के अपोजिट विवेक दहिया नजर आते हैं और 17 फरवरी को इस शो का आखिरी एपिसोड दिखाया जाएगा. वहीं इस शो को फायरवर्क्स की तरफ से बनाए जाने वाले शो 'दिव्या द्रष्टि' से रिप्लेस किया जाएगा जो सभी को पसंद आने वाला है. खबरों के अनुसार यह शो बहुत हॉरर होने वाला है.

अपने सेक्सी अवतार दिखाकर शाहरुख़ की बेटी ने उड़ाई सबकी नींदें

करणवीर ने की सबा-सोमी से मुलकात और हो गए ट्रोल

अपने पति से 7 साल बड़ी है यह टीवी एक्ट्रेस, नाम सुनकर चौक जाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -