तिरुमाला मंदिर में कल आधी रात से भारी बारिश हो रही है
तिरुमाला मंदिर में कल आधी रात से भारी बारिश हो रही है
Share:

आंध्र प्रदेश: बंगाल की खाड़ी के ऊपर कम दबाव का क्षेत्र चेन्नई के 430 किमी पूर्व-दक्षिणपूर्व और पुडुचेरी से 420 किमी दक्षिणपूर्व में केंद्रित है। गुरुवार सुबह मौसम विभाग ने चेतावनी दी कि वह दक्षिण पश्चिम बंगाल की खाड़ी के ऊपर चक्रवात को और मजबूत और तेज करेगा, जिसके परिणामस्वरूप आंध्र प्रदेश के कुछ हिस्सों में भारी बारिश होगी । दूसरी ओर तिरुमाला मंदिर में कल आधी रात से भारी बारिश हो रही है।

तिरुमाला मंदिर के साथ ही गलियों, कॉटेज, पार्क, सड़कों और आवास परिसरों में लगातार बारिश हो रही थी। साथ ही निचले इलाके बारिश के पानी में डूब गए। भारी बारिश के कारण श्रद्धालुओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है जबकि मंदिर के कर्मचारी मंदिर और लड्डू वितरण केंद्रों के आसपास से बारिश के पानी को मोटर के द्वारा निकलने की कोशिश कर रहे हैं।

इस बीच, टीटीडी के अधिकारियों ने वाहन चालकों को चेतावनी दी कि वे  सड़कों पर धीमी गति से चलाये  क्योंकि भारी बारिश से तिरुमाला घाट सड़क पर भूस्खलन हो सकता है और टोलगेट्स पर एमआईसी के माध्यम से कई सुझाव दिए गए हैं ।क्षेत्र को  तापमान भी गिरा है और तिरुमाला में ठंड बढ़ गई है, जिसके परिणामस्वरूप श्रद्धालु हॉस्टल तक ही सीमित हैं।

चीन के लोगों को ई-वीजा नहीं देगा भारत, ब्रिटेन, कनाडा और सऊदी अरब को भी किया सूची से बाहर

इस साल देशभर में होंगी 25 लाख शादियां..., विशेषज्ञों ने जताया कोरोना फैलने का ख़तरा

बाल कटवाने के बाद कुछ ऐसी नजर आई शिल्पा शेट्टी, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -