यह संभव नही कि सभी को मंत्री बना दिया जाए : लालू
यह संभव नही कि सभी को मंत्री बना दिया जाए : लालू
Share:

पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने शनिवार को राजद पार्टी के विधायकों की मीटिंग अपने सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड पर बैठाई थी, मीटिंग के दौरान ही लालू प्रसाद ने कहा कि राजद विधायक दल के नेता के नाम की घोषणा सही समय पर कर दी जायेगी. इस बैठक में राजद विधायकों को लालू ने सरकार के गठन को लेकर कुछ बाते बताई, लालू ने कहा कि सरकार चलाने का सबसे ज्यादा दारोमदार राजद विधायकों के ऊपर है.

बता दे कि महागंठबंधन की बैठक के 2 घंटे पहले लालू प्रसाद ने राजद विधायकों की बैठक आयोजित की थी. विधायक समूह के नेता को लेकर यादव ने कहा कि जो भी कयास लगाएगा वह झूठा हो जायेगा, लालू ने कहा कि यहां कोई कथा नहीं है. जानकारी दे कि तक़रीबन ढ़ाई घंटे तक चली इस मीटिंग में लालू यादव ने अपने विधायकों को नसीहत दी कि सभी को अपनी जिम्मेदारी समझनी है. संसदीय कार्यों की जानकारी प्राप्त करना है.

उन्होंने विधायकों को समझाया कि मंत्रिमंड़ल की होड़ में नहीं लगना है. विधायको से कहा कि यह संभव नहीं है कि सभी जिलों से मंत्री बनाये जाये. सभी को मंत्री बनाना मुमकिन नहीं है. सूत्रों के मुताबिक इस मीटिंग में लालू प्रसाद के साथ पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, प्रदेश अध्यक्ष डा रामचंद्र पूर्वे, अब्दुलबारी सिद्दीकी व मुंद्रिका सिंह यादव भी मौजूद थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -