संजय कपूर के साथ इंटिमेट सीन्स करना था मुश्किल- स्मृति कालरा

हाल ही में शुरू हुआ स्टार प्लस का शो 'दिल सम्भल जा जरा' दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. धीरे धीरे लोग इसे काफी पसंद किये जा रहे हैं. इस शो में लीड एक्ट्रेस है स्मृति कालरा जो अहाना का किरदार निभा रही हैं. इनके ऑपोसिट में हैं संजय कपूर जिनकी जोड़ी एक साथ देखने को मिल रही हैं. इस शो के बारे में हम बात कर रहे हैं कि शो में दिखाए जाने वाले संजय और स्मृति के इंटिमेट सीन्स की, जिस पर स्मृति अपनी राय दे रही हैं.

शो में होने वाले इंटिमेट सीन्स पर स्मृति ने बताया कि, ''मैं अपनी रियल लाइफ में काफी शाय हूँ. जब मैं ये सीन शूट कर रही थी तो कम्फर्टेबल नहीं थी शूटिंग के दौरान. ये मेरे डायरेक्टर्स और को-एक्टर्स ही थे जिन्होंने मुझे कम्फर्टेबले फील कराया.'' इसी के आगे वो कहती हैं, ''सच कहूं तो मुझे ये इंटिमेट सीन शूट करते समय काफी हंसी आ रही थी. वहीँ दूसरी तरफ संजय थे जिन्होंने मुझे समझा और मुझे कम्फर्टेबल फील करवाया.''

इस शो के बारे में वो ये भी कहती हैं कि किसी भी लड़की के लिए काम करने के साथ रेस्पेक्ट कमाना बहुत जरुरी होता है. कई बार ऐसे सीन्स से उनके करैक्टर को गलत भी साबित कर दिया जाता है. इस शो में ये अपने से उम्र के शख्स के साथ कपल का किरदार निभा रही हैं. जिनकी ये लव स्टोरी दरशकों को काफी पसंद आ रही है. तो इसी के साथ आपको दिखा देते हैं ये कुछ फोटोज.

 

स्टूडियो के साथ जुडी सभी यादे भी जलकर खाक हो गई - वत्सल सेठ

बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने बिकिनी फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

फ्रेंड्स नहीं बल्कि Some 1 Special के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया करण ने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -