'इश्कबाज़' में अपने किरदार को लेकर इस एक्टर ने कही चौका देने वाली बात
'इश्कबाज़' में अपने किरदार को लेकर इस एक्टर ने कही चौका देने वाली बात
Share:

शाहरुख़ खान की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' तो आप सभी ने देखी ही होगी तो फिर इस फिल्म में 'थंगाबलि' के किरदार से भी आप परिचित होंगे ही. थंगाबलि का किरदार निभाने वाले एक्ट्रेस निकितिन धीर इन दिनों टीवी शो 'इश्कबाज़' में नजर आ रहे है. हाल ही में शो में अपने किरदार को लेकर निकितिन ने एक बड़ी बात कह दी. उन्होंने कहा कि, 'ऐसी नकारात्मक भूमिकाओं की कई परतें होती हैं जो इन्हें बहुत चुनौतीपूर्ण बनाती हैं.'

बता दे निकितिन इस शो में प्रतिपक्षी वीर प्रताप चौहान का मुख्य किरदार निभा रहे है. निकितिन ने आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में बताया कि, "मुझे 'इश्कबाज' में यही किरदार निभा कर बहुत गर्व महसूस हो रहा है. वीर का किरदार निभाने में बहुत मजा आता है. इसे काफी अच्छा लिखा गया है और संवाद भी बहुत अच्छा है. मेरे सह-कलाकारों ने मुझे उनके जैसा ही महसूस कराया है. इसके कारण मैं सेट पर पहले दिन से ही सहज हो गया."

नेगेटिव किरदार के बारे में बताते हुए निकितिन ने कहा कि, "मैं यहां अच्छा काम करने के लिए हूं और नकारात्मक किरदारों के साथ एक व्यक्ति विभिन्न विविधताओं को ला सकता है. इन किरदारों में कई परते होती हैं जो इन्हें चुनौतीपूर्ण बनाती हैं."

 

Bigg Boss 11: लव-पुनीश हुए 'टिकट टू फिनाले' की रेस से बाहर

सबसे ज्यादा फैंस होने के बाद भी नहीं जीत सकती शिल्पा, ये है वजह

Bigg Boss 11 के ऑडिशन में फीमेल फैंस की मांग की थी इस कंटेस्टेंट ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -