ढाई साल में ढूंढ पाई एकता इस एक्ट्रेस को, अगले वेब शो में करण कुंद्रा के साथ आएंगी नज़र
ढाई साल में ढूंढ पाई एकता इस एक्ट्रेस को, अगले वेब शो में करण कुंद्रा के साथ आएंगी नज़र
Share:

टीवी स्टार्स टीवी और बॉलीवुड को छोड़कर अब डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं. ऐसे में एकता कपूर इसका पूरा फायदा उठा रही हैं. बता दें, एकता कपूर (Ekta Kapoor) पिछले ढाई साल से अपनी वेब सीरीज इट हैपेंड इन कलकत्ता (It Happened In Calcutta) की लीड एक्ट्रेस की तलाश में जुटी थीं. लेकिन उन्हें सही एक्ट्रेस नहीं मिल रही थी. जानकारी की मानें तो उनकी वो तलाश पूरी हो गई है. चलिए आपको बता देते हैं कौन है वो नई एक्ट्रेस. 

जानकारी के अनुसार, एकता की ये तलाश नगमा रिजवान (Naghma Rizwan) नाम की एक लड़की पर जाकर खत्म हुई. टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) इस वेब सीरीज में लीड रोल में नजर आएंगे. सीरीज़ की कहानी 60 और 70 के दशक की होगी. सीरीज में नगमा रिजवान कुसुम नाम की लड़की के रोल में होंगी. कुसुम डॉक्टर बनना चाहती है और इसके लिए वह कलकत्ता मेडिकल कॉलेज में दाखिला लेती है. कहानी में रोमांस तब शुरू होता है जब कुसुम कॉलेज में रोणोबीर (करण कुंद्रा) से मिलती है. बता दें, कुसुम को रोणोबीर से प्यार हो जाता है. रोणोबीर हैंडसम मगर घमंडी किस्म का लड़का है. 

इस सीरीज को केन घोष डायरेक्ट करेंगे. 'इट हैपेंड इन कलकत्ता' सीरीज ऑल्ट बालाजी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी. सीरीज की शूटिंग जल्द शुरू होगी. एकता कपूर ने सोमवार को सीरीज की एक्ट्रेस नगमा रिजवान से जुड़ा एक टीजर शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘चेहरा इक पल यकीन, चेहरा इक पल गुमान.’ मज़े की बात तो ये है कि टीजर में बताया गया है कि सीरीज की एक्ट्रेस की तलाश में उन्हें ढाई साल लगे हैं.   

BB 13 : शो में नज़र आ सकती हैं सलमान संग काम करा चुकी ये एक्ट्रेस

DID के नए प्रोमो में दिलजीत ने गाया करीना के लिए गाना

DID 7 : करिशम-करीना की जगह अब ये एक्ट्रेस निभाएंगी जज की भूमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -