आपकी कार में जब आपको मिल जाए को डरावना व्यक्ति, तो ऐसी ही हालत होती है सबकी
Share:

यूट्यूब और सोशल मीडिया पर कई सरे वीडियो दिखाए जाते हैं जो हमारे मनोरंजन के लिए होते हैं. वैसे ही पब्लिक के लिए अक्सर प्रैंक वीडियो बनाये जाते हैं और उन्हें यूट्यूब चैनल्स पर शेयर भी किया जाता है. इन प्रैंक वीडियो के बारे में जब तक पता नहीं होता हम भी डर जाते हैं अगर वो स्केरी वीडियो हुए तो, वही वीडियो के अनुसार ही अपने रिएक्शन देते हैं.

ऐसे कई वीडियो आपने देखे होंगे जिन्हे देखकर या तो डरे होंगे या फिर उन्हें देखकर आपको मज़ा आ रहा होगा. ऐसा ही आपके मन को खुश करने वाला और एक डराने वाला वीडियो हम लेकर आये हैं जिसे देखकर आप भी डरेंगे और बाद में हंसने भी लगेंगे. तो चलिए आपको ऐसा ही एक और प्रैंक वीडियो हम दिखाने जा रहे हैं वो बेहद ही मज़ेदार है.

तो सोचिये क्या हो जब आप कहीं जा रहे हो और आपके पीछे कोई क्लाउन आ जाये जिसे देखकर आप भी डर जाये. कुछ देर के लिए तो जैसे जान ही निकल जाएगी. ऐसा ही इस खूबसूरत महिला के साथ भी हुआ है. तो आइये दिखाते हैं क्या हुआ है इस खूबसूरत महिला के साथ जिसे देखकर वो डर गयी. बता दे इस वीडियो को Sham Idrees VLOGS ने शेयर किया है अपने यूट्यूब चैनल पर जिसे अब तक कई बार देखा जा चूका है और काफी मज़ेदार भी है. देखते हैं ये वीडियो.

कुछ ऐसी ही लाइफ होती है Science और Commerce के स्टूडेंट की लाइफ

लोगों को कार वाले की मदद करना पड़ा भारी, देखिये क्या हुआ इस वीडियो में

इस वीडियो को देखकर आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी, देख लीजिये आप भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -