ईश्वर्या मेनन ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक
ईश्वर्या मेनन ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक
Share:

अभिनेत्री ईश्वर्या मेनन, जिन्हें आखिरी बार 2020 में हिपहॉप आधी स्टारर 'नान सिरिथल' में देखा गया था, तमिल फिल्म बिरादरी की नवीनतम हस्ती हैं, जिन्हें कोरोना टीकाकरण की पहली खुराक मिली है। सुंदर अभिनेत्री इस लॉकडाउन में अपने जीवन की झलकियां साझा करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इतनी सक्रिय रही है। 

वही अब, टीकाकरण की अपनी पहली खुराक लेने के बाद, ईश्वर्या मेनन ने टीकाकरण के लिए अपॉइंटमेंट बुक करने के अपने अनुभव और सुझाव साझा किए हैं। युवा अभिनेत्री ने उन तरीकों को साझा किया है जिसमें आम जनता के लिए टीकाकरण प्राप्त करने के लिए अपॉइंटमेंट शेड्यूल करने की प्रक्रिया थोड़ी आसान है। ईश्वर्या डांस वीडियो भी पोस्ट करती रही हैं, जिसे उनके फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। 

काम के मोर्चे पर, नान सिरिथल के लिए उनकी आखिरी रिलीज़, जिसे समीक्षकों से अच्छी समीक्षा मिली, मेनन ने तमिल सिनेमा में कधलील सोधप्पुवधु येप्पादी में शुरुआत की। उन्होंने कन्नड़ उद्योग में अक्षरा के रूप में शुरुआत की। उन्हें जोगी फेम प्रेम के अपोजिट कास्ट किया गया था। मेनन की तमिल फिल्म ऐप्पल पेन और फहद फासिल अभिनीत, उन्होंने रोमांस फिल्म मानसून मैंगोज़ में अपनी अगली मलयालम शुरुआत की। इसके बाद वह तमीज़ पदम 2 में दिखाई दीं।

एआर रहमान पी सुशीला की बायोपिक बनाने में करेंगे मदद

अगस्त में रिलीज़ हो सकती है ममूटी की ये फिल्म

75 वर्ष के हुए फिल्मकार केजी जॉर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -