शरीर से खुश नहीं थी लड़की, करवाई ब्रैस्ट इम्प्लांट सर्जरी लेकिन हो गई फ़ैल और फिर...
शरीर से खुश नहीं थी लड़की, करवाई ब्रैस्ट इम्प्लांट सर्जरी लेकिन हो गई फ़ैल और फिर...
Share:

आजकल कई बार लोगों के साथ कुछ ऐसा हो जाता है जो चौकाने वाला होता है. ऐसे में हाल ही में जो मामला हम लाए हैं वह भी कुछ ऐसा ही है. इस मामले में एक महिला को ब्रैस्ट इम्प्लांट सर्जरी महंगी पड गई. इसी के कारण महिला को अपने दोनों ब्रेस्ट गंवाने पड़े. जी हाँ, दरअसल महिला की ब्रैस्ट इम्प्लांट सर्जरी फेल हो गई और 28 साल की इस महिला का नाम जारा रॉड्रिग्यूज कहा गया है. खबर है कि वह तुर्की की राजधानी इस्तानबुल पहुंची थी और यहां उसने अपनी प्लास्टिक सर्जरी करवायी लेकिन डॉक्टरों ने शायद यह सर्जरी ठीक तरीके से नहीं की जिसके कारण जारा को अपने ब्रेस्ट खोने पड़े.

खबर के मुताबिक जारा, अपने शरीर से खुश नहीं थी और अपना ब्रैस्ट इम्प्लांट और पेट की चर्बी कम करवाने की सर्जरी करवाने के लिए अगस्त 2019 में इस्तानबुल पहुंची थी. उसके बाद जारा ने वहां के एक क्लिनिक को 5 हजार पाउंड यानी करीब 4 लाख 65 हजार रुपये दिए थे और वह चाहती थी कि उसका ब्रैस्ट साइज 34सी से 34 एफ हो जाए. इस सर्जरी में करीब 7 घंटे का वक्त लगा था. वहीं जब उसने सर्जरी करवाई तो वह साउथ वेस्ट इंग्लैंड स्थित विल्टशायर में अपने घर पहुंची.

वहां जाते ही उसके ब्रेस्ट के लेफ्ट इम्प्लांट में इंफेक्शन की वजह से फ्लूइड लीक होने लगे और उसका राइट ब्रेस्ट भी पूरी तरह से लटक गया और इसके बाद जारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी सर्जरी के बाद की ब्रेस्ट की हालत दिखाती हुई तस्वीरें पोस्ट कर दीं. इस मामले में क्लिनिक ने जारा के इम्प्लांट को दोबारा फिक्स करने के बारे में कहा लेकिन दोबारा जब उसके ब्रैस्ट इम्प्लांट से फ्लूइड लीक होने लगा तो डॉक्टसर ने भी फ़ोन उठाने बंद कर दिए. खबर है कि महिला के दोनों ब्रेस्ट अब नहीं है.

एक ऐसा शहर जंहा पानी की नहीं, बल्कि इस चीज की होती है बारिश...

भारतीय इतिहास में घटी थी यह भयावह घटना, जानें पूरी सच्चाई

इकलौता ऐसा जज जिसे मिली थी फांसी की सजा, वजह है बेहद चौकानें वाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -