हनुमान जी को नोटिस जारी कर मांगा पानी का पैसा, हैरान कर देने वाला मामला
हनुमान जी को नोटिस जारी कर मांगा पानी का पैसा, हैरान कर देने वाला मामला
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ को माता कौशल्या की नगरी बोला जाता है। यह प्रभु श्रीराम का यह ननिहाल भी है। श्रीराम के ननिहाल से रामभक्त बजरंगबली को नोटिस जारी किया गया है। हनुमान जी को बकायदा नोटिस भेजकर 15 दिनों की मोहलत दी गई है। बजरंगबली को कार्यालय बुलाया गया है। दफ्तर नहीं आने पर सर चार्ज लगाने की चेतावनी भी दी गई है। 

बजरंगबली को नोटिस जारी करने का यह पत्र अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। महादेव को नोटिस भेजने से ख़बरों में आए राजस्व अमले के बाद अब रायगढ़ नगर निगम ने भगवान को नोटिस जारी कर पानी का पैसा मांगा है। नोटिस में निगम प्रशासन ने हनुमान जी को 400 रुपये वाटर टैक्स भुगतान करने को बोला है।

बता दें कि रायगढ़ नगर निगम शहर में जल कर की वसूली करने बकायेदारों को नोटिस जारी कर रही है। फरवरी एवं मार्च माह का एक साथ बिल वसूल किया जा रहा है। निगम प्रशासन को नोटिस भेजने की इतनी जल्दी थी कि उन्होंने वार्ड क्रमांक-18 टिकरापारा में बजरंगबली के नाम से नोटिस जारी कर दिया। मंदिर प्रशासन के किसी शख्स के नाम से नोटिस जारी किया जाना था, मगर निगम के कर्मचारियों ने बजरंगबली को ही अपना उपभोक्ता मानकर नोटिस जारी कर दिया। इस मामले में भाजपा ने निगम की कार्यशैली पर कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है। बीजेपी जिलाध्यक्ष उमेश अग्रवाल ने इसे हिन्दू-देवताओं को अपमान बताया है। वहीं निगम प्रशासन ने गलती सामने आने के पश्चात् नोटिस में संशोधन की बात कही है।

दिल्ली को रोज़ाना 2 लाख लीटर दूध सप्लाई करेगा पंजाब, सीएम मान ने किया इस प्लांट का उद्घाटन

'देश और दल को मजबूत करने कार्यकर्ता तैयार', मल्लिकार्जुन खड़गे के कांग्रेस के नए अध्यक्ष बनने पर बोले CM बघेल

तेजस्वी यादव को डॉक्टर्स ने घेरा, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -