ISSF विश्व कप- भारत की महिला ट्रैप टीम ने जीता स्वर्ण पदक

आईएसएसई विश्व कप भारत में, महिला ट्रैप टीम फाइनल इवेंट में श्रेयसी सिंह, राजेश्वरी कुमारी और मनीषा कीर की भारतीय तिकड़ी ने स्वर्ण पदक का दावा किया। बता दें कि पिछली प्रतियोगिता में भारत की टीम ने कजाकिस्तान को 6-0 से हराकर जीत हासिल की थी। स्वर्ण पदक मैच में, मेजबान देश द्वारा मैदान में उतारी गई टीम ने पसीना नहीं बहाया क्योंकि यह कजाखस्तान की सरसेनकुल रियासबकोवा, आइजन दोसमगाम्बेटोवा और मरिया दिमित्कोन्नो के खिलाफ एक पेराई जीत पर आधारित थी, जिसने टूर्नामेंट में भारत को 14 से जीता। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय निशानेबाजों, विशेष रूप से अनुभवी श्रेयसी और मनीषा ने फाइनल में बहुत कम शॉट गंवाए और अपने विरोधियों के लिए भी बहुत अच्छे साबित हुए। राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता श्रेयसी, राजेश्वरी और मनीषा ने गुरुवार को डॉ। करणी सिंह शूटिंग रेंज में आयोजित क्वालिफिकेशन राउंड में 321 का स्कोर बनाया। कजाखस्तान के Rysbekova, Dosmagambetova और Dmitriyenko ने कुल 308 शूट किया।

हालांकि, यहाँ यह ध्यान रखना होगा कि श्रेयसी और कियान चेनाई की जोड़ी एक पोडियम फिनिश पर चूक गई क्योंकि प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के फाइनल मिश्रित टीम फाइनल में चौथे स्थान पर रही। । टूर्नामेंट के प्रमुख भाग के लिए देश के प्रमुख प्रदर्शन के लिए धन्यवाद, भारत ने कुल 29 पोडियम फिनिश के लिए 14 स्वर्ण, नौ रजत और छह कांस्य के साथ स्टैंडिंग का नेतृत्व करना जारी रखा।

तंजानिया के राष्ट्रपति मगुफुली के श्रद्धांजलि समारोह में भगदड़, 45 लोगों की मौत

IPL 2021 को लेकर BCCI ने बदले नियम, अब 90 मिनिट में ख़त्म करना ही होगी पारी

ISSF विश्व कप- भारत की पुरुष ट्रैप टीम ने स्लोवाकिया को हराकर स्वर्ण पदक जीता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -