इस प्यार को क्या नाम दूं फेम के चेहरे पर कुत्ते ने किया वार

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच कई टीवी सेलेब्स ऐसे हैं जिनकी किस्मत के सितारे काफी गर्दिश में चल रहे हैं। इसके साथ ही जिसके चलते ये लोग न चाहते हुए भी मुसीबतों का सामना कर रहे हैं। वहीं एक महीने के लॉकडाउन में अब तक कई सितारे किसी न किसी वजह से घायल हो गए हैं। वहीं इस लिस्ट में अब टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल का भी नाम शामिल हो गया है जिन्हें एक कुत्ते ने काट लिया है। वहीं कुछ समय पहले ही सना मकबूल के चेहरे पर एक कुत्ते ने हमला कर दिया था। चोट ज्यादा लगने की वजह से सना मकबूल को लॉकडाउन के दौरान अपने चेहरे की सर्जरी करवानी पड़ गई है। 

इस बात का खुलासा खुद सना मकबूल ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट के जरिए किया है। इसके साथ ही  अपनी सर्जरी की जानकारी देते हुए सना मकबूल ने लिखा, 'मेरे साथ बड़ी दुर्घटना हो गई है। चेहरे पर कुत्ते के काटने के बाद मैंने सर्जरी करवाई है। मुझे पता है कि ये बात फैंस को बताने में मैंने काफी देर कर दी है लेकिन इस घटना से मैं बहुत परेशान थी। एक एक्टर और इंसान होने के नाते हम सभी अपने चेहरे से बहुत प्यार करते हैं।' आगे ये घटना सना मकबूल ने लिखा, 'मेरे लिए ये चोट ज्यादा दर्दनाक है क्योंकि इसकी निशानी जिंदगी भर मेरे चेहरे पर साफ नजर आएगी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पहले मैं जानवरों से बहुत प्यार करती थी परन्तु अब चीजें बदल चुकी हैं। वहीं सर्जरी का दर्द झेलने के बाद मुझे जानवरों से नफरत हो गई है। अब मैं जानवरों से जिंदगी भर डर कर रहूंगी। आप लोगों की दुआओं के लिए बहुत धन्यवाद...। अब मैं धीरे-धीरे ठीक हो रही हूं। मैं इस सर्जरी के आगे हार नहीं मानूंगी। मैं एक फाइटर की तरह इस दर्द का सामना करुंगी। वहीं जिंदगी इंसान को हर तकलीफ के साथ रहना आ ही जाता है। मैं बस अब बिना रुके ऐसे ही चलते रहना चाहती हूं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sana Makbul (@divasana) on

हमारी बहू सिल्क की पूरी टीम ने मेकर्स को दी आत्महत्या करने की धमकी

काम्या पंजाबी ने पति संग शेयर की वर्कआउट सेल्फी

कसौटी फेम पूजा बनर्जी ने पुराने फोटो शेयर कर ताज़ा जी यादें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -