येरुशलम में ट्रक से आतंकी हमला, तीन महिला सैनिकों सहित 4 की मौत

येरुशलम : इजराइल की राजधानी येरुशलम में रविवार को ट्रक से आतंकी हमला किया गया, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई.मृतकों में तीन इजराइली महिला सैनिक भी शामिल हैं.

इस हमले के बारे में इजराइली पुलिस प्रवक्ता मिकी रोजेनफेल्ड ने बताया कि ये सोचा-समझा आतंकी हमला है. येरुशलम पुलिस केअनुसार यहां घूमने आया एक ग्रुप बस से उतरा. लोग घूमने-फिरने की तैयारी ही कर रहे थे कि इसी दौरान एक फिलिस्तीनी ट्रक लेकर घुस आया और कई लोगों को कुचल दिया दिया.सभी लोग करीब 20 साल की आयु के थे.

जबकि इस घटना के एक चश्मदीद ने बताया कि ट्रक ने सैनिकों के एक ग्रुप को रौंद दिया. बाद में सैनिकों ने जब ड्राइवर पर गोलियां चलानी शुरू कि तो ड्राइवर ने दोबारा उन पर ट्रक चढ़ा दिया.आखिर सैनिकों ने ट्रक ड्राइवर पर गोलियां दाग कर उसे खत्म कर दिया. इस हमले में 15 इजरायली नागरिक घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है.

बता दें कि इजरायल में इस तरह के फिलिस्तीनी हमले अक्टूबर 2015 से जारी हैं.इजरायली रेडियो ने कहा कि हमला करने वाला ड्राइवर फिलिस्तीन का था.घटनास्थल पर पहुंचे इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतान्यहू और डिफेंस मिनिस्टर अवीग्दर लिबरमैन ने इस घटना पर गहरा दुख जताया.

ट्रंप ने कहा मेरे राष्ट्रपति बनने तक UN में बने रहे इजराइल

पाक ने दी इजराइल को परमाणु हमले...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -