टोक्यो ओलंपिक: माधुरी दीक्षित के गाने पर थिरकीं इजरायल की आर्टिस्ट स्विमर्स

ओलिंपिक से भारत के लिए आज बहुत बड़ी और अच्छी खबर आई है। जी दरअसल पुरुष हॉकी टीम ने 41 साल बाद मेडल अपने नाम किया है। आपको बता दें कि हॉकी टीम ने बेल्जियम को हराकर कांस्य पदक पर अपना नाम लिखा है। ऐसे में अब पूरे देश में जश्न का माहौल है। दूसरी तरफ बॉलीवुड भी इस उपलब्धि पर खुशी जाहिर कर रहा है। अब इसी बीच बॉलीवुड के लिए भी एक सुखद तस्वीर ओलिंपिक से सामने आई है। जी दरअसल इजरायल की आर्टिस्टिक स्विमर्स ने माधुरी दीक्षित के सॉन्ग 'आ जा नच ले' पर परफॉर्म किया है। अब उस दौरान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Newswale (@wearenewswale)

आपको बता दें कि टोक्यो में इजरायली स्विमर्स इडेन ब्लेचर और शैली बॉबरिस्की डुएट टेक्निकल रूटीन के फाइनल इवेंट के क्वालीफाइंग राउंड के दौरान कम्पीट कर रही थीं। इसी बीच दोनों ने माधुरी दीक्षित के सॉन्ग पर जबरदस्त तरीके से लयबद्ध तैराकी की। अब उस दौरान का वीडियो वायरल हो गया है। यह गाना फिल्म "आ जा नच ले' का है। आपको बता दें कि इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस और अनिल मेहता ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में माधुरी के अलावा कोंकणा सेन गुप्ता, अक्षय खन्ना, जुगल हंसराज और कुणाल कपूर जैसे कलाकार थे।

इस फिल्म में माधुरी ने एक अमेरिकी कोरियोग्राफर का किरदार निभाया था, जो भारत आकर अपने गुरू की जिम्मेदारियों को पूरा करती है। फिलहाल इन स्विमर्स को कई यूजर्स धन्यवाद दे रहे हैं। आप सभी को बता दें कि इजरायली स्विमर्स इस कम्पटीशन में 15वीं पोजिशन पर रहीं। जी हाँ और उन्हें 168.49 पॉइंट मिले। जो भी हो इंडियंस के लिए तो ये इजरायली जोड़ी नंबर वन ही है।

कोल्ड ड्रिंक पीने से बेहोश हुई 13 वर्षीय लड़की, मौत

पीएम मोदी ने खुद फ़ोन कर 'हॉकी टीम' को दी ऐतिहासिक जीत की बधाई, बातचीत का वीडियो हुआ वायरल

तमिलनाडु में कोरोना का कहर, 24 घंटों में 1,949 संक्रमित मामले आए सामने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -