भव्य रोड शो के बाद इजरायल के प्रधानमंत्री साबरमती आश्रम पहुंचे
भव्य रोड शो के बाद इजरायल के प्रधानमंत्री साबरमती आश्रम पहुंचे
Share:

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू 6 दिवसीय दौरे पर भारत आए हैं. आज वे गुजरात के अहमदाबाद दौरे पर हैं. सुबह उनके स्वागत के लिए पीएम नरेंद्र मोदी एयरपोर्ट पर पहुंचें. यहाँ उनका भव्य स्वगत किया गया. एयरपोर्ट पर विभिन्न राज्यों की झाँकियाँ लगाई गई थी. साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए जा रहे थे. नेतन्याहू ने इन झांकियों को बहुत पसंद किया.

अहमदाबाद में भव्य रोड शो का आयोजन किया गया. रास्ते भर में 50 जगहों पर लगे हुए स्टेजों पर देश के विभिन्न सांस्कृतिक रंगों की छटा देखने को मिली. रास्ते में लोगों की भीड़ सड़क किनारे खड़ी थी. दोनों पीएम को देखने के लिए भीड़ मेन खासा उत्साह था. लोगों के हाथ में भारत और इजरायल के झंडे थे, जिसे लहराकर वे दोनों पीएम का स्वागत कर रहे थे. हालांकि यह रोड शो खुली जीप में किया जाना था, किन्तु सुरक्षा दृष्टि से बंद गाड़ी में बैठकर ही दोनों पीएम ने इस रोड शो में भागीदारी की.

रोड शो के बाद दोनों प्रधानमंत्री साबरमती आश्रम पहुँच गए हैं. वहाँ भी स्वागत के लिए भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. यहाँ वैदिक मंत्रोच्चार से इजरायल के प्रधानमंत्री का स्वागत किया गया. इसके बाद गांधीजी का प्रिय भजन ‘वैष्णव जन’ प्रस्तुत किया गया. यहाँ गुजरात की सांस्कृतिक पहचान पतंगबाजी का आयोजन भी किया गया है. नेतन्याहू ने अपनी पत्नी के साथ यहाँ चरखा भी चलाया. 

प्रधानमंत्री नेतन्याहू के स्वागत के लिए पीएम मोदी एयरपोर्ट पहुंचे

श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 35 घायल

बिल्डर के घर मिले 96 करोड़ 62 लाख के पुराने नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -