वैक्सीन लगवाते हुए फेमस जादूगर ने किया कुछ ऐसा कि वीडियो हो गया वायरल
वैक्सीन लगवाते हुए फेमस जादूगर ने किया कुछ ऐसा कि वीडियो हो गया वायरल
Share:

आप सभी इस बात से तो वाकिफ ही होंगे कि दुनिया में कई जगह पर कोरोना वैक्सीनेशन प्रोग्राम आरम्भ हो चुका है। वैसे इस बीच कई देशों की सरकारों ने लोगों को कोरोना का टीका लगाना भी आरम्भ कर दिया है। इसी लिस्ट में शामिल है इजरायल, जहाँ वैक्सीन लगाना शुरू हो चुका है। वैसे इसी बीच वहां से एक वीडियो आया है जिसे देखकर सभी के होश उड़ रहे हैं। यहाँ एक शख्स ने कुछ ऐसा किया है जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से हो रही है। वैसे जिस युवक के बारे में हम बात कर रहे हैं उनका नाम है उरी गेलर जो इजरायल के फेमस जादूगर और एक टेलीविजन सेलिब्रिटी हैं।

उन्होंने हाल ही में कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया है और इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वैसे गेलर पूरी दुनिया में चम्मच मोड़ने वाली मशहूर ट्रिक के लिए जाने जाते हैं और इसी ट्रिक का इस्तेमाल उन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए भी किया। जी दरअसल इजरायल में कोरोना वायरस के खिलाफ फ्रंट लाइन में खड़े वर्कर्स समेत देश की बुजुर्ग आबादी को भी पहले ही कोरोना वायरस का टीका लगाया जा रहा है।

इसी अभियान में उरी गेलर ने भी टीका लगवाया। उनकी उम्र 75 साल है। कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाने के बाद उन्होंने कहा, ’60 वर्ष से अधिक उम्र वाले हर व्यक्ति को इसे जरूर लगवाना चाहिए…यह जरूरी है।’ आप सभी को हम यह भी बता दें कि इजरायल ने 19 दिसंबर को कोरोना वैक्सीनेशन प्रोग्राम शुरू किया था। अब इजरायल सरकार को यह उम्मीद है कि जनवरी अंत तक देश की तकरीबन 25% आबादी को कोरोना वायरस का टीका दे दिया जाएगा।

किसान आंदोलन के बहाने एक मंच पर नजर आ सकते हैं सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट

मिनिएचर आर्टिस्ट ने सुपारियों पर बना डाली सुंदर कलाकृतियां

यूके ने दो टीकों को दी मंजूरी, भारत पहले ही जाब्स की 50 मिलियन खुराक का कर चूका है भंडार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -