इजरायल : विमान कंपनियों की चेतावनी, जल्द बंद हो सकती है सभी विदेशी उड़ाने
इजरायल : विमान कंपनियों की चेतावनी, जल्द बंद हो सकती है सभी विदेशी उड़ाने
Share:

जेरूसलम: बार-बार आतंकी हमलों के खतरों से जूझते खाड़ी देश इजरायल के निवासियों के सर पर एक अब एक और चुनौती मंडरा रही है. दरअसल इजरायल की विमानन कंपनियों के समूह ने हाल ही में इज़रायली सरकार द्वारा विदेशों में सुरक्षा प्रदान न किये जाने के फैसले के विरोध में विदेशो में जाने वाली सभी उड़ानों को बंद करने की चितावनी दी है. 

टर्की: नदी में गिरा ट्रक, 19 लोगों की मौत

यह जानकारी इजरायल के एक प्रमुख अखबार येदिओथ अहरोनोथ ने अपनी हाल ही में पेश की एक रिपोर्ट में साझा की है. इस रिपोर्ट के मुताबिक इजरायल की एक अग्रणी विमानन कंपनी एल अल की ओर से हाल ही में सरकार को एक चेतावनी दी गई है जिसके मुताबिक  जनवरी 2019 से देश की सभी विमानन कम्पनियाँ अपनी विदेशी उड़ाने बंद कर देगी. इस मुद्दे को लेकर एल अल के चेयरमैन एली दपास ने  इजरायल की राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद के उपप्रमुख और प्रधानमंत्री कार्यालय के महानिदेशक को एक पत्र भी लिखा है जिसमे उन्होंने कहा है कि  विदेश मंत्रालय दुनियाभर में सुरक्षा गार्ड की नियुक्ति जारी नहीं रखना चाहता है जिससे विदेश जाने वाले विमानों और यात्रियों पर खतरा बढ़ सकता है. 

इन तरीक़ों को अपनाएंगे तो...हमेशा तेजी से फ़ोन चार्ज कर पाएंगे

इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि  एल अल के चेयरमैन एली दपास ने कुछ समय पहले ही यह बयान भी दिया था कि उन्हें इजरायल के  विदेश मंत्रालय के महानिदेशक की ओर से कुछ समय पहले एक पत्र मिला था जिसमे कहा गया था कि विदेश मंत्रालय अगले साल से विदेशी हवाई अड्डों पर सुरक्षा गार्ड की नियुक्ति नहीं करेगा. 

ख़बरें और भी 

मालदीव के राष्ट्रपति को अमेरिका की धमकी- चुपचाप गद्दी छोड़ दो

सूरत: पुलिस का दावा, मृत मिला बिहारी युवक दुर्घटना से मरा था

ब्रिटेन में भारतीय व्यक्ति को सहारा देगा घोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -