इज़राइल आने वाले सभी पर्यटकों को करवाना होगा अपना टीकाकरण
इज़राइल आने वाले सभी पर्यटकों को करवाना होगा अपना टीकाकरण
Share:

इज़राइल: मार्च 2020 में कोविड-19 महामारी के प्रकोप के बाद पहली बार, इज़राइल ने टीकाकरण वाले पर्यटकों को देश में प्रवेश करने की अनुमति देना शुरू कर दिया है। रिपोर्टों के अनुसार, गैर-इजरायल नागरिकों को केवल असाधारण परिस्थितियों में ही इजरायल में अनुमति दी गई है, जैसे कि कम संख्या में पर्यटक समूह।

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, जिन लोगों ने पिछले दो सप्ताह उच्च रुग्णता वाले "लाल" के रूप में वर्गीकृत देश में नहीं बिताए हैं, उन्हें इज़राइल में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी। आगंतुकों को वायरस के खिलाफ आठ वैक्सीन ब्रांडों में से एक के साथ प्रतिरक्षित किया जाना चाहिए: सिनोफार्म, सिनोवैक, मॉडर्न, फाइजर, जेनसेन, एस्ट्राजेनेका, कोविशील्ड और स्पुतनीके-वी।

वायरस से उबरने वाले यात्रियों को इज़राइल में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी यदि वे एक प्रमाण पत्र प्रस्तुत करते हैं कि मंत्रालय के सिस्टम डिजिटल रूप से सत्यापित कर सकते हैं। प्रत्येक यात्री को इज़राइल में आगमन से 72 घंटे पहले लिया गया एक नकारात्मक कोरोनावायरस परीक्षण परिणाम प्रस्तुत करना होगा, साथ ही एक प्रविष्टि विवरण भरना और जमा करना होगा। मंत्रालय के अनुसार, रूपरेखा केवल तेल अवीव के बाहर बेन गुरियन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के माध्यम से प्रवेश के लिए मान्य है। सभी आगमन इजरायली हवाई अड्डे पर एक दूसरे कोरोनावायरस परीक्षण के साथ-साथ परिणाम प्राप्त होने तक 24 घंटे की संगरोध अवधि के अधीन होंगे।

'फैंस की डिमांड थी तो मुझे आना पड़ा...', युवराज सिंह ने किया वापसी का ऐलान, देखें Video

सारा अली खान ने छोड़ा रिया चक्रवर्ती का साथ, अब बॉलीवुड की ये अभिनेत्री बनी 'बेस्ट फ्रेंड'

पिछले 2 सालों में 50 लाख जिंदगियां निगल गया कोरोना, इतने तो 1950 के बाद विभिन्न युद्धों में भी नहीं मरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -