नए कपल को ये होटल देता है हनीमून गिफ्ट में 70 लाख रूपए, बस पूरी करें ये शर्त
नए कपल को ये होटल देता है हनीमून गिफ्ट में 70 लाख रूपए, बस पूरी करें ये शर्त
Share:

हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाना चाहता है और इसी के चलते वह अपनी पंसंदीदा जगह पर हनीमून मनाने का प्लान करता है. ऐसे कई सारे ऐसे होटल्स भी होते हैं जो नए कपल्स को आकर्षक ऑफर भी देते हैं. आज हम आपको एक ऐसे होटल्स के बारे में बताएंगे जो अपने ग्राहकों को अलग तरह का ऑफर दे रहा है वो भी सिर्फ नवविवाहित को. इन जोड़ो को हनीमून मनाने के लिए खास ऑफर दिया जा रहा है जिसके चलते ये काफी चर्चा में है. जानते हैं इसके बारे में.

बता दें, यह ऑफर इतना कमाल का है कि यहां पर जाने वाले लोगों को कई सारे फायदे मिलने के साथ ही बड़ी रकम भी मिल सकती है जिसका उन्हें अंदाजा भी नहीं होता है. अब बता दें, ऐसा होटल इजराइल की राजधानी यरूशलम में है जिसका नाम येहदा है. यहाँ पर हनीमून मनाने वाले जोड़े को 70 लाख रुपये गिफ्ट में दिए जाते हैं. इतना ही नहीं यह होटल्स यहां पर रहने वालों को अलग से रहने खाने की सुविधा भी देता है. लेकिन इसका फायदा लेने के लिए आपको होटल की कुछ शर्तों को मानना पड़ता है. 

जानकारी देदें, यह सब फायदा आपको तब ही मिलेगा जब आप इन शर्तों को पूरा करते हैं. बता दें कि इस होटल की शर्त के अनुसार होटल की ओऱ से तय की गई तारीख के दिन महिला गर्भवती हो जाती है, तो वह कपल इस रकम को लेने का हक़दार हो जाता है. इसके लिए उस महिला को मेडिकल प्रोसेस से गुजरना होता है. बता दें कि यह होटल हर चार में इस तरह का खास ऑफर निकालता है. इसी के चलते हर साल यहां पर फरवरी के माह मे लोगों का आना शुरू हो जाता हैं.

अब लड़कियों को अपनी अंडरगार्मेंट्स में रखनी होगी ये चीज़..

यहां के अनोखे स्कूल में इस तरह की जाती है शिक्षा, सुनकर कान खड़े हो जायेंगे

कॉकरोच मारने चला था शख्स, लेकिन पड़ लेने के देने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -