इजरायल में किस तरह खोले जाएं मॉल ?  वित्त और स्वास्थ्य मंत्रालय में मतभेद
इजरायल में किस तरह खोले जाएं मॉल ? वित्त और स्वास्थ्य मंत्रालय में मतभेद
Share:

येरुसलेम: इजरायली एजेंसी शिन बेट के निर्देशों के बाद बाद, अब पुलिस, स्वास्थ्य मंत्रालय और स्वास्थ्य रखरखाव संगठनों द्वारा इज़राइल के शॉपिंग मॉल और खुले बाजारों में कोरोनवायरस के प्रसार को नियंत्रित करने में मदद करने के लिए मानव यातायात की निगरानी करने के लिए कहा जा रहा है।

वित्त मंत्रालय चाहता है कि शॉपिंग मॉल इस सप्ताह की शुरुआत में सामान्य गतिविधि को फिर से शुरू करें, लेकिन स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि दो हफ्तों के बाद सामान्य गतिविधियां शुरू की जाएं और आने जाने वालों को एक ऐप के माध्यम से  पंजीकृत किया जाए। इस एप में दुकानदारों को भी मॉल में प्रवेश करने पर अपना नाम, पहचान संख्या और टेलीफोन नंबर प्रदान करना होगा, वहीं मॉल खुद को क्षेत्रों में विभाजित किया जाएगा और ग्राहकों को एक क्षेत्र से दूसरे में जाने पर दूसरी बार जानकारी देनी होगी।

आपको बता दें कि इज़रायल में मॉल को फिर से खोला जाए या नहीं और यदि खोला जाए तो किन शर्तों के तहत, इस बारे में कोई फैसला नहीं किया गया है, लेकिन यह बहस फिर से उठ रही है कि महामारी को नियंत्रित करने के लिए इजरायल के नागरिकों का डेटा एकत्र करने वाले संस्थानों की सूची में और अधिक संस्थानों को जोड़ने कि क्या जरुरत है।

चीन में फिर लौटा कोरोना का कहर, सामने आए 16 नए मामले

बीते 24 घंटों में 86 देशों में 3466 मरीजों ने कोरोना से गवाई जान

न्यूज़ीलैंड में बढ़ा कोरोना का खौफ, लॉकडाउन के बाद भी नहीं मिली राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -