सरकार अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के प्रवेश पर से हटा सकती है प्रतिबंध
सरकार अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के प्रवेश पर से हटा सकती है प्रतिबंध
Share:

जनसंख्या और आव्रजन प्राधिकरण द्वारा जारी एक बयान के अनुसार इजरायल ने विदेशी नागरिकों के देश में प्रवेश पर प्रतिबंध हटा दिया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, 8 मार्च को एक बयान में प्राधिकरण ने कहा, पहले इजरायल कैबिनेट द्वारा घोषित निर्णय, विदेशी नागरिकों को एक विशेष परमिट समिति के अनुमोदन के तहत देश में प्रवेश करने की अनुमति देगा।

इसके अलावा, कैबिनेट ने प्रति दिन अधिकतम 3,000 लोगों के साथ इजरायल के प्रवेश की अनुमति दी। अगले दो हफ्तों में 23 मार्च को होने वाले आम चुनाव से पहले इजरायल के प्रवेश को प्राथमिकता दी जाएगी। इससे पहले, सीमित आधार पर विदेशी नागरिकों के प्रवेश को मंजूरी दी जाएगी। मार्च 2020 में, इजरायल ने देश में कोविड-19 महामारी के प्रकोप के बाद, विदेशी नागरिकों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया। 

पिछले जुलाई से, प्रतिबंध को धीरे-धीरे कम कर दिया गया है, जिसमें परिवार की घटनाओं, व्यापारिक बैठकों और अधिक परिस्थितियों के लिए अनुमति दी जा रही है। हालाँकि, 21 दिसंबर, 2020 को, इज़राइल ने संक्रमण बढ़ने के कारण विदेशी नागरिकों के प्रवेश पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया। इस जनवरी में, इजरायल ने वायरस के नए उपभेदों के प्रसार से बचने के लिए अधिकांश इनबाउंड और आउटबाउंड उड़ानों के लिए बेन गुरियन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे को बंद कर दिया।

एक बार हम लाठी पकड़ लेंगे तो कितने आदमी को झाड़ देंगे, लड़ाकू आदमी तो हम हैं ही: गोपाल मंडल

टोक्यो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी भारतीय टीम

Ind Vs Eng: टेस्ट के बाद अब टी-20 में होगी भिड़ंत, यहाँ देखिए सीरीज का पूरा शेड्यूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -