इजरायल के अधिकारियों ने इजरायली नागरिकों के लिए कोविड-19 के कारण उड़ान पर लगाया प्रतिबंध
इजरायल के अधिकारियों ने इजरायली नागरिकों के लिए कोविड-19 के कारण उड़ान पर लगाया प्रतिबंध
Share:

कोरोना वायरस कैबिनेट ने शनिवार रात को एक उपाय करने का फैसला किया, जो इज़राइल के अंतरराष्ट्रीय बेन गुरियन हवाई अड्डे पर आगमन की संख्या को प्रति दिन 3,000 तक सीमित कर देता है, शनिवार और रविवार की मध्यरात्रि से प्रभावी, सरकारी बयान में रविवार को शिन्हुआ समाचार रिपोर्टों के अनुसार सुप्रीम कोर्ट द्वारा दो महीने के लंबे उपाय को "असंवैधानिक" बताया गया है। 

हवाई अड्डे पर दैनिक आधार पर इनबाउंड और आउटबाउंड उड़ानों की संख्या "हवाई अड्डे की प्रभावी क्षमता और सामाजिक भेद के कोरोनोवायरस आवश्यकताओं को रखने और परीक्षण करने की आवश्यकता" के अनुसार सीमित होगी। बयान। बयान में कहा गया, "टर्मिनल के प्रवेश द्वार पर और इससे पहले यात्रियों के लिए गर्मी को मापने की बाध्यता रद्द कर दी जाएगी।" 

हवाई, भूमि या समुद्र के माध्यम से इजरायल की यात्रा करने वाले सभी व्यक्तियों को कोविड-19 परीक्षण से नकारात्मक परिणाम उत्पन्न करने की आवश्यकता होती है, जिसके आगमन से पहले 72 घंटे से अधिक समय नहीं लगता। इसके अलावा, आने वाले सभी अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों को आगमन पर एक दूसरे कोविड-19 परीक्षण से गुजरना आवश्यक है, यह दूसरा परीक्षण सीमा पार से या सरकारी-नामित संगरोध सुविधा पर किया जाएगा। जुर्माना लगाने से दंडनीय अपराध हो सकता है।

दिल्ली में बादलों ने डाला डेरा, इन राज्यों में भी आंधी-तूफ़ान के साथ होगी बारिश

माता वैष्णोदेवी के दर्शन के लिए IRCTC ने शुरू किया स्पेशल पैकेज, यहाँ जानें पूरी डिटेल्स

कर्नाटक के मंत्री ने कहा- "भविष्य की पीढ़ियों के लिए वन और जल निकायों का संरक्षण..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -