प्रतिभाशाली खिलाड़ी को नवाजा इस्पोरा अवार्ड से
प्रतिभाशाली खिलाड़ी को नवाजा इस्पोरा अवार्ड से
Share:

इंदौर: अंतरराष्ट्रीय व राष्ट्रीय स्तर पर शहर का नाम रौशन करने वाली खेल प्रतिभाओं को लोकसभा अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा महाजन द्वारा इस्पोरा अवार्ड से नवाजा गया. इंदौर स्पोट्र्स राइटर्स एसोसिएशन द्वारा इंदौर टेनिस क्लब में हुए इस गरीमामय समारोह में मुख्य अतिथि ताई ने हर्षदीप सिंह कपूर (हॉकी), ईशिका शाह (स्नूकर), तितिक्षा मराठे (गोताखोरी), अनुषा कुटुंबले (टेबल टेनिस) तथा भूरु गौड़ (कबड्डी) को अवार्ड के साथ ही नकद राशि, प्रशस्ती पत्र व खेल सामग्री से सम्मानित किया. 

सुमित्रा महाजन ने अपने प्रभावी उद्बोधन में कहा कि मै खेल और खिलाड़ी के बढ़ावे के लिए हमेशा तत्पर हूं. मैं जब तक दिल्ली में बैठी हूं इंदौर व प्रदेश का कोई भी खिलाड़ी या जिस भी खेल संगठन को मदद की आवश्यकता है, उसे हर संभव मदद का प्रयास करूंगी. इंदौर ऐसा शहर है जहां खेल पत्रकारिता की परंपरा शुरुआत से रही है और आज भी यह बरकरार है. खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने में खेल पत्रकारों की अहम भूमिका रहती है, तथा इस्पोरा ने यह खिलाडिय़ों के लिए आयोजन किया है, वह अनुकरणीय है. 

स्वागत भाषण इस्पोरा अध्यक्ष ओम सोनी ने दिया. स्वागत जिवराज सिंघी, मिलिंद कनमड़ीकर, प्रेस क्लब अध्यक्ष अरविंद तिवारी, यादव एजुकेशन के विजयसिंह यादव, जनसंपर्क अधिकारी अरुण कुमार राठौर व सुभाष सातालकर ने किया. संचालन कपीश दुबे व डॉ. विजिया जैन ने किया. आभार इस्पोरा सचिव विकास पांडे ने माना. इस दौरान इस्पोरा के सभी सदस्यों ने ताई को स्मृति चिन्ह भेंट किया. इस तीसरे इस्पोरा अवार्ड समारोह में अनेक खेल संगठनों के पदाधिकारी, खिलाड़ी तथा खेल जगत की कई नामचीन हस्तियां मौजूद थी. ताई ने समारोह के दौरान ही हिंद केसरी रोहित पटेल, विजय चौधरी को भी सम्मानित किया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -