राम पोथिनेनी स्टारर आईस्मार्ट शंकर का पहला टीजर आउट
राम पोथिनेनी स्टारर आईस्मार्ट शंकर का पहला टीजर आउट
Share:

बड़े इंतजार के बाद राम पोथिनेनी स्टारर आईस्मार्ट शंकर का पहला टीजर आउट हो गया है। फिल्म के निर्माताओं ने राम पोथिनेनी के जन्मदिन पर टीज़र का अनावरण किया है। टीजर ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है। राम पोथिनेनी का रवैया, वीरतापूर्ण स्वैग और डायलॉग डिलीवरी बस बिंदु पर है। राम अपने स्टाइलिश अवतार के साथ एक बार फिर दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने में कामयाब रहे हैं।

इश्कबाज की इस एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म, रखा अनोखा नाम

इसमें शंकर राम को एक दाने और बड़े पैमाने पर भूमिका देता है जो उनकी आक्रामकता को दर्शाता है। हालांकि, नायक पोरी, बुज्जिगाडु, एक निरंजन, हार्ट अटैक और अन्य सभी फिल्मों से पुरी जगन के नायकों की एक विशिष्ट रीश की तरह दिखता है। इसके अलावा 'दमकी' 'जबरन वसूली' 'माफिया' 'एनकाउंटर' का सामान कुछ ऐसा है जिसे हमने पुरी के लिए कई बार देखा है और यही कारण है कि वे कोई नई बात नहीं कर रहे हैं।

प्रेगनेंसी के दौरान होने वाली खुजली से पाएं निजात, घरेलु चीज़ें करेंगी मदद

जानकारी के अनुसार राम पोथिनेनी के अलावा, फिल्म में निधि अग्रवाल, नाभा नटेश, सत्य देव भी निर्णायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण पुरी कोनकेस द्वारा किया गया है, जिसके निर्देशक और अभिनेत्री चार्मी कौर हैं, जो फिल्म में एक कैमियो भी निभा रहे हैं। फिल्म का संगीत मणि शर्मा द्वारा रचित है। यदि निर्देशक और नायक चाहते हैं कि फिल्म बड़े समय तक काम करे, तो उन्हें एक आश्चर्यजनक ट्रेलर खींचना होगा। चलो देखते हैं।

केबीसी में रजिस्ट्रेशन के लिए कुछ इस तरह पूछा गया 14वां सवाल

अल्लू सिरीश स्टारर ’ABCD’ का ट्रेलर हुआ आउट

शाहिद की इस फिल्म के ट्रेलर से काफी प्रभावित हुए थे प्रभास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -