Video : iSmart Shankar की सक्सेस पार्टी में पागलों की तरह नाचे राम गोपाल वर्मा
Video : iSmart Shankar की सक्सेस पार्टी में पागलों की तरह नाचे राम गोपाल वर्मा
Share:

पुरी जगन्नाध और राम पोथिनेनी की पहली बार साथ में बनाई गई फिल्म आईस्मार्ट शंकर साउथ में काफी सुपरहिट रही. ये बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है. फिल्म ने काफी अच्छी कमाई भी की है. बता दें, इस खुशी के मौके पर पार्टी रखी गई. इस पार्टी में राम गोपाल वर्मा भी मौजूद रहे, जहां उन्होंने बेहद ही इन्जॉय किया इस बात का अंदाजा आप इस वीडियो को  देख कर लगा सकते हैं. हाल ही में उनके डांस का वीडियो सामने आया है जिसमें आप उन्हें नाचते हुए देख सकते हैं. 

दरअसल, राम गोपाल ने ट्विटर एक वीडियो शेयर किया है. पूरे मजे में पार्टी इन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. अजीब बात तो ये है कि पार्टी में वो पागलों की तरह डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में राम गोपाल ने लिखा है कि मै पागल नहीं मुझे शंकर ने पागल कर दिया है. आपको बता दें, राम गोपाल इस वीडियो में शैंपेन की बोतल अपने ही उपर डालते नजर आ रहे हैं. पूरे पार्टी का लुफ्त उठाते राम गोपाल वर्मा ने ये वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है. यहां देखें वीडियो-

वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि “पुलिस कहां है? मुझे लगता है कि वो सब थिएटर के अंदर हैं और स्मार्ट शंकर देख रहे हैं.” लेकिन बता दें, ये कैप्शन ने वीडियो को और भी विवादित बना दिया. हाल ही में राम गोपाल को पुलिस ने एयरपोर्ट पर रोक लिया था. फिल्म लक्ष्मी एनटीआर के प्रमोशन के लिए रामू ने विजयवाड़ा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी लेकिन उन्हें एयरपोर्ट पर ही आंध्र प्रदेश की पुलिस ने रोक लिया है और उन्हें राज्य में एंट्री करने से मना कर दिया गया.

'स्त्री’ और ‘लुका छुपी’ के बाद अपारशक्ति को मिली एक और कॉमेडी फिल्म

जब हर कोई हो गया था 'तेरे नाम' का दीवाना, अब 16 साल बाद ऐसी दिखती है 'निर्जरा'

प्रेगनेंसी में वर्कआउट करती दिखाई दी एमी जैक्सन, देखें तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -