'28 अप्रैल तक तुझे मार डालेंगे..', मुस्लिम संगठनों की भाजपा विधायक असीम गोयल को खुली धमकी
'28 अप्रैल तक तुझे मार डालेंगे..', मुस्लिम संगठनों की भाजपा विधायक असीम गोयल को खुली धमकी
Share:

चंडीगढ़:  हरियाणा के अंबाला सिटी से भाजपा के MLA असीम गोयल को जान से मारने की धमकी मिली है. बताया जा रहा है कि विधायक असीम गोयल को यह धमकी एक मुस्लिम संगठन की तरफ से दी गई है. उन्हें मिले धमकी भरे पत्र में MLA असीम को मुस्लिम विरोधी बताया गया है. मामले की गंभीरता के मद्देनज़र अंबाला पुलिस ने असीम गोयल की सुरक्षा बढ़ा दी है. भाजपा विधायक को यह धमकी भरा खत एक मुस्लिम संगठन की तरफ से भेजा गया है, जिसमें उन्हें मुस्लिम विरोधी बताते हुए जान से मार डालने की धमकी दी गई है. 

MLA असीम को धमकी भरा पत्र मिलने की खबर मिलते ही पुलिस सतर्क हो गई है. पुलिस ने धमकी पत्र के आधार पर FIR दर्ज कर जरूरी कार्रवाई में जुट गई है. पत्र में यह लिखा गया है कि MLA असीम गोयल मुस्लिम विरोधी हैं. वह मुस्लिम लोगों को गुलाम बनाने की कोशिश कर रहे हैं. हमारे सारे कानून ख़त्म कर दिए. हम सभी जेहादी एकजुट हो गए हैं. सबसे पहले MLA असीम गोयल का नंबर लगाएंगे. असीम गोयल को 28 अप्रैल तक उड़ा दिया जाएगा. 

विधायक असीम गोयल को मिले इस पत्र में आतंकवादी बिट्टा कराटे, यासीन मलिक, जमीयत-उल-विद्या, लश्कर-ए-तोयबा सहित कई अन्य लोगों और आतंकी संगठनों के नाम लिखे हुए हैं. मामले में DSP मुख्यालय से बताया गया है कि धमकी पत्र मिलने पर FIR दर्ज कर ली गई है और MLA की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. वहीं, अंबाला के सभी SHO'S को अलर्ट कर दिया गया है. वहीं, SHO गौरव ने बताया है कि MLA को जान से मारने की धमकी मिलने में बाद से ही पुलिस पूरी तरह अलर्ट है और मामले पर पैनी नजर रखे हुए है.  

हनुमान चालीसा पढ़ने से पहले अनुमति लो, मस्जिद के 100 मीटर के दायरे में कोई भजन नहीं - महाराष्ट्र पुलिस

कर्नाटक में भी हनुमान जयंती के दिन भड़की थी हिंसा, 100 आरोपी गिरफ्तार, CM बोम्मई ने दी चेतावनी

'मेरी गर्दन पर तलवार मारी..', जहांगीरपुरी हिंसा में घायल शख्स ने बताया- हमलावर बंगाली मुस्लिम थे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -