भारत में छाती पर बम बांधकर फटेंगे 'अलकायदा' के आतंकी..., पैगम्बर विवाद पर इस्लामी संगठन ने दी धमकी
भारत में छाती पर बम बांधकर फटेंगे 'अलकायदा' के आतंकी..., पैगम्बर विवाद पर इस्लामी संगठन ने दी धमकी
Share:

नई दिल्ली: भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद को लेकर की गई विवादित टिप्पणी के बाद शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है। वहीं अब आतंकी संगठन अलकायदा ने भारत के 4 प्रमुख शहरों को आत्मघाती धमाकों के जरिए उड़ाने की धमकी दी है। आतंकी संगठन की धमकी के बाद जांच एजेंसियां सतर्क हो गई हैं और छानबीन शुरू कर दी है। अलकायदा ने ये धमकी एक पत्र के जरिए दी है।

अलकायदा ने पत्र में कहा है कि वह पैगंबर के सम्मान की लड़ाई लड़ने के लिए दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश और गुजरात में फिदायीन हमले शुरू करेगा। इस पत्र के बाद सभी राज्यों को ख़ुफ़िया एजेंसियों ने ख़तरे से अवगत करा दिया है और उन्हें हाईअलर्ट पर रहने के लिए कहा गया है। अलकायदा द्वारा जारी किये गए पत्र में कहा गया है कि, 'कुछ दिनों पहले हिंदुत्व के प्रचारक और ध्वजवाहक, धर्म और अल्लाह के शरीयत के प्रति शत्रुतापूर्ण भावना ने सबसे शुद्ध प्राणियों का अनादर और निंदा की है। इस अपमान के जवाब में पूरे विश्व के मुस्लिमों के दिलों से खून बह रहा है और उनका मन बदले और प्रतिशोध की भावनाओं से भर गया है। हम दुनिया के हर गुस्ताख़, खासकर हिंदुत्ववादी आतंकियों को आगाह करते हैं कि हम अपने पैगम्बर की मर्यादा के लिए लड़ेंगे।'

अलकायदा ने आगे चार शहरों को आत्मघाती बम धमाकों की धमकी देते हुए लिखा कि, 'भगवा आतंकियों को अब दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए। उन्हें न तो अपने घरों में और न ही अपनी सेना की छावनियों में पनाह लेनी चाहिए।' धमकी भरा पत्र मिलने के बाद केंद्रीय एजेंसियों ने पहले इसका सत्यापन किया और फिर सभी संबंधित राज्य पुलिस बलों को हाई अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए हैं।

अलविदा मूसेवाला: आज सिद्धू के लिए की जाएगी अंतिम अरदास, परिजनों ने की यह अपील

जेल में मुख़्तार अंसारी को VIP ट्रीटमेंट देना पड़ा भारी, डिप्टी जेलर समेत 5 जेलकर्मी सस्पेंड

अब 'अग्निपथ' पर चलेगी भारतीय सेना, मोदी सरकार ने बनाया ये प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -