ISIS का खूलासा : हमने ऐसे रूसी विमान को गिराने की योजना बनाई थी
ISIS का खूलासा : हमने ऐसे रूसी विमान को गिराने की योजना बनाई थी
Share:

काहिरा : आईएसआईएस ने कहा है कि वह बेहद चालाक और खतरनाक है उसने मिस्त्र के हवाईअड्डे पर सारे सिक्युरीटी सिस्टम को धोखा देकर रूसी विमान पर गूप-चूप तरीके से एक बम रखा था, और परिणाम सबके सामने है पिछले महीने वह विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। ये खुलासा कर आईएसआईएस दुनिया को भ्रमित कर रहा है ।

आईएसआईएस दिनोदिन नये-नये खुलासे कर रहा है उसने विस्फोटकों की नयी तस्वीरे जारी की है जिसमें समूह दावे कर रहा है कि उसने सौडा कैन में विस्फोटक रखा था, और इसके साथ ही जो यात्री सिनाई प्रायद्वीप में दुर्घटनास्थल में मृत पाए गए थे उनके पासपोर्ट की तस्वीरें भी समूह ने जारी की है जिसके द्वारा समूह दुनिया को भयभीत और आतंकित कर रहा है।

समूह समय-समय पर विडियो कान्फ्रे्रंसिंग के माध्यम से अपनी नई रणनीती के बारे में दुनिया को अवगत कराता है इसी कढ़ी में उसकी आॅनलाइन पत्रिका दाबिक के ताजा संस्करण में भी समूह ने कहा है कि जो भी अमेरिका नीत गठबंधन है जो इराक और सीरिया को लगातार बमबारी हवाई हमले के जरीये समूह के आतंकवादियो के ठिकानों को ध्वस्त कर रहे है । 

समूह ने शुरूआत में ही ऐसे अमेरिका नीत गठबंधन के किसी देश के विमान को नष्ट करने की रणनीती तैयार कर ली थी । पत्रिका का दावा है कि आतंकवादियो द्वारा सीरिया में सितंबर माह के अंत में रूस द्वारा हवाई हमले का आगाज करने के बाद उसके स्थान पर शर्म अल शेख रिजाॅर्ट से गूजरने वाले रूसी विमान को टारगेट करने का निर्णय लिया । समूह पत्रिका द्वारा समय- समय पर अपनी जानकारी देते रहता है ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -