इस 'इस्लामी' संगठन ने दी भारत पर हमले की धमकी.., क्या भारतीय मुसलमान करेंगे इसका विरोध ?
इस 'इस्लामी' संगठन ने दी भारत पर हमले की धमकी.., क्या भारतीय मुसलमान करेंगे इसका विरोध ?
Share:

नई दिल्ली: पैगंबर मोहम्मद पर भाजपा नेताओं की कथित विवादित टिप्पणी के बीच अब खूंखार आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (ISKP) ने एक न्यूज बुलेटिन जारी किया है। इस बुलेटिन में आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट खुरासान प्रोविंस (ISKP) की तरफ से भारत पर हमले की धमकी दी गई है। इस मामले को लेकर ISKP ने अपने मुखपत्र अल अजैम फाउंडेशन के माध्यम से एक न्यूज बुलेटिन शुरू किया है। 

 

इस न्यूज बुलेटिन में भाजपा से निलंबित की गई नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर बयान को लेकर कई वीडियो को शामिल किया गया है। इसके साथ ही, इन बयानों का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों के घर बुलडोजर से ढहाए जाने, पीएम नरेंद्र मोदी और अन्य मामलों को लेकर भी कुछ विजुअल बुलेटिन में शामिल किए गए हैं। एक स्वतंत्र न्यूज प्लेटफॉर्म द खोरासन डायरी के ट्विटर हैंडल से इस संबंध में जानकारी दी गई है। यह ISKP का पहला न्यूज बुलेटिन है, जिसमें भारत और ईशनिंदा के मुद्दे पर फोकस किया गया है। द खोरासान डायरी ने ट्वीट करते हुए बताया है कि, इस्लामिक स्टेट खुरासान प्रोविंस ने अपने मुखपत्र अल अजैम फाउंडेशन के माध्यम से न्यूज बुलेटिन शुरू किया है। यह पहला न्यूज बुलेटिन भारत और ईशनिंदा पर केंद्रित है। 

 

इस तरह द खोरासान डायरी ने सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए बताया गया है कि इस बुलेटिन में कई वीडियो शामिल किए गए हैं। ट्वीट में कहा गया है कि, वीडियो में भाजपा से निलंबित की गई नूपुर शर्मा और मुस्लिमों के ध्वस्त घर दिखाए गए हैं। इसके साथ ही इस्लामी आतंकी संगठन के आत्मघाती हमलावरों के पुराने बयान भी दिखाए गए हैं, जो हिंदू हैं। जो धमकी दे रहे हैं कि जहां भी संभव होगा, वे हमले करेंगे। बुलेटिन के एक वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अफगानिस्तान में सिखों पर हमले को भी दिखाया गया है। इसके साथ ही आत्मघाती हमले का एनिमेशन भी दर्शाया गया है। अंत में संदेश दिया गया है कि हमले जल्द ही किए जाएंगे।ऐसे में ये देखना होगा कि क्या भारतीय मुस्लिम इस आतंकी संगठन का विरोध करते हैं या नहीं ?

'कुत्ते की मौत मरेगा नरेंद्र मोदी..', राहुल गांधी से पूछताछ का विरोध करते हुए 'नीचता' पर उतरे कांग्रेस नेता

दिल्ली वालों को गर्मी और उमस से जल्द मिलेगी राहत, IMD ने की बड़ी भविष्यवाणी

20 साल पहले ली थी 210 रुपए की रिश्वत, अब ACB कोर्ट ने सुनाई बड़ी सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -