पाक में टीएलपी को मार्च करने से रोकने के लिए शहर को किया गया सील
पाक में टीएलपी को मार्च करने से रोकने के लिए शहर को किया गया सील
Share:

इस्लामाबाद: रावलपिंडी और इस्लामाबाद के जिला प्रशासन ने मंगलवार आधी रात को फैजाबाद चौराहे को अवरुद्ध कर दिया, जबकि कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने प्रतिबंधित तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान (टीएलपी) के प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए क्षेत्रों और सड़कों को कंटेनरों से सील करना शुरू कर दिया। टीएलपी नेता को शुक्रवार को हिरासत में लिया गया था। हालांकि, बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया जब सरकार ने प्रतिबंधित पार्टी के नेताओं के साथ बातचीत की। उधर, पुलिस ने टीएलपी के रावलपिंडी चैप्टर के मुखिया के आवास पर फिर से छापेमारी शुरू कर दी, लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका।

रिपोर्ट में कहा गया है कि रावलपिंडी और इस्लामाबाद से गुरुवार से कानून प्रवर्तन एजेंसियों द्वारा हिरासत में लिए गए टीएलपी कार्यकर्ताओं में से केवल पांच को सोमवार को अदियाला जेल से रिहा किया गया। सुबह से पहले गैरीसन सिटी में पुलिस की तैनाती की जानी थी और किसी भी विरोध को रोकने के लिए कंटेनरों और कंटीले तारों से सड़कों को अवरुद्ध कर दिया गया था।

टीएलपी ने कहा कि उसके कार्यकर्ता इस्लामाबाद पर मार्च करेंगे जब आंतरिक मंत्री शेख राशिद ने घोषणा की थी कि सरकार देश से फ्रांसीसी राजदूत के निष्कासन की टीएलपी की मांग को पूरा नहीं करेगी। पाकिस्तान में पंजाब सरकार ने टोबा टेक सिंह, मियांवाली, खुशाब और बहावलपुर के जिला पुलिस अधिकारियों को रावलपिंडी के क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी इमरान अहमर को अतिरिक्त कर्मियों के साथ रिपोर्ट करने का आदेश दिया है, ताकि बदलते कानून से निपटने में रावलपिंडी रेंज पुलिस की सहायता की जा सके।

आर्यन खान की रिहाई के लिए इस खास मंत्र का जाप कर रहे हैं उनके दोस्त

पाक की जीत का जश्न मनाने वाली नफीसा बोली- परिवार के लोगों ने भी ऐसा किया था ...

लखीमपुर हिंसा में SIT ने तेज की जांच, इन नंबर्स पर अफसरों को दे सकते हैं जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -