ISL 6: ओडिशा की भिड़त होगी नॉर्थईस्ट से, उम्मीदों के सहारे मैदान पर उतरेगी टीम

Feb 14 2020 05:12 PM
ISL 6: ओडिशा की भिड़त होगी नॉर्थईस्ट से, उम्मीदों के सहारे मैदान पर उतरेगी टीम

शुक्रवार को ओडिशा एफसी जब यहां कलिंगा स्टेडियम में हीरो इंडियन सुपर लीग के छठे सीजन में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी की मेजबानी करेगी तो वह जितना ही चाहेगी. ओडिशा इस वक्त 16 मैचों में 21 अंकों के साथ छठे स्थान पर है और वह चौथे नंबर पर काबिज मुम्बई सिटी से पांच अंक पीछे है. ओडिशा की टीम अगर नॉर्थईस्ट को नहीं हरा पाती है तो वह टॉप-4 की रेस से बाहर हो सकती है.

कोच जोसेफ गोम्बाउ चाहेंगे कि उनकी टीम प्लेऑफ की दौड़ में बनी रही. लेकिन टीम के लिए यह आसान नहीं होने वाला है क्योंकि उसे पिछले तीन मैचों में लगातार तीन हार झेलनी पड़ी है. ओडिशा को उसके पिछले मैच में एटीके ने 3-1 से हराया है. ओडिशा को इस मैच में अपना डिफेंस सुधारना होगा क्योंकि टीम पिछले तीन मैचों में 10 गोल खा चुकी है. गोम्बाउ ने कहा, "ये दो मैच महत्वपूर्ण है. हम इस सीजन में गेम दर गेम आगे बढ़े हैं. अगर आंकड़ों के लिहाज से (प्लेऑफ में पहुंचना) सही है तो हम इसके लिए लड़ेंगे. हमें अपना ध्यान बनाए रखने की जरूरत है. हमने ट्रेनिंग अच्छी है और इस मैच को जीतना हमारे लिए बहुत जरूरी है. अगर हम कल जीतते हैं तो हम अगले मैच में भी इसी सोच के साथ उतरेंगे. हमें इस मैच को फाइनल की तरह लेना होगा. " दूसरी तरफ, हाईलैंर्ड्स के नाम से मशहूर नॉर्थईस्ट की टीम पिछले 11 मैचों से एक भी मैच नहीं जीती है. टीम अब अपने मुख्य कोच रोबर्ट जार्नी से अलग होने के बाद इस मैच में उतरेगी.

बता दें नॉर्थईस्ट को अपने पिछले मैच में जमशेदपुर एफसी के हाथों 3-3 से रोमांचक ड्रॉ खेलना पड़ा था. मेहमान टीम इस मैच में अपने अंतरिम कोच खालिद जमील के मार्गदर्शन में उतरेगी. जमील ने कहा, "हमारे जो कुछ भी है, उसके साथ हमें अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा. जार्नी के जाने के बाद हम अपना लय जारी रखना चाहेंगे. टीम में थोड़ी बहुत बदलाव हो सकती है और कुछ नहीं. "

सरकार ने अर्जुन पुरस्कार विजेता और अंतरराष्ट्रीय निशानेबाजों को शस्त्रों की संख्या में दी छूट

आरटीआई में हुआ बड़ा खुलासा, भारत का राष्ट्रीय खेल हॉकी नहीं है

खेलो इंडिया शीतकालीन खेलों की लद्दाख इस महीने करेगा मेजबानी, 1700 खिलाड़ियों के हिस्सा लेने की उम्मीद