ISL 6: चेन्नइयन एफसी ने एटीके को 3-1 से हराया
ISL 6: चेन्नइयन एफसी ने एटीके को 3-1 से हराया
Share:

रविवार को दो बार की चैंपियन चेन्नइयन एफसी ने विवेकानंद युवा भारतीय क्रीड़ांगन में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग के छठे सीजन के मैच में दो बार की चैंपियन एटीके को 3-1 से हराया. इस जीत के साथ ही चेन्नइयन के 16 मैचों से 25 अंक हो गए हैं और वह अंकतालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई हैं. वहीं, पहले ही प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर चुकी एटीके की 17 मैचों में यह चौथी हार है और वह 33 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर बनी हुई है.

चेन्नइयन के लिए राफेल क्रिवेल्लारो ने सातवें, आंद्रे शेम्बरी ने 40वें और नेरिजुस व्लास्किस ने इंजुरी टाइम में गोल किया. एटीके के लिए रॉय कृष्णा ने 40वें मिनट में गोल किया. मेहमान चेन्नइयन ने करीब 37000 दर्शकों की मौजूदगी में चौंकाते हुए मैच की शुरुआत की और सातवें मिनट में ही क्रिवेल्लारो के बेहतरीन गोल की मदद से अपना खाता खोल लिया. इस गोल में अली साबिया का भी असिस्ट रहा है. चेन्नइयन ने इसके बाद 18वें मिनट में शेम्बरी ने हेडर के जरिए बॉल को नेट में डालकर चेन्नइयन की बढ़त को दोगुना कर दिया था कि तभी रेफरी ने इसे ऑफसाइड करार दे दिया. कृष्णा के गोल के बावजूद चेन्नइयन ने हाफ टाइम तक 2-1 की अपनी बढ़त को कायम रखा. वहीं, एटीके को घर में इस सीजन में पहली बार हाफ टाइम तक पीछे रहना पड़ा.

दूसरे हाफ के शुरू होने के बाद 49वें मिनट में चेन्नइयन मैच में तीसरा गोल दागने से महरूम रह गई. आईएसएल में 75 मिनट बाद अब तक आठ गोल दागने वाली एटीके इस मैच में भी अपने उसी रिकॉर्ड को दोहराने के प्रयास में लगी हुई थी. मेजबान एटीके ने कृष्णा के हेडर के दम पर 85वें मिनट में बॉल को नेट में पहुंचा भी दिया, लेकिन तभी रेफरी ने इस गोल को ऑफसाइड करार दे दिया. रेफरी के इस फैसले के कारण एटीके को एक गोल से पीछे रहते हुए इंजुरी टाइम में प्रवेश करना पड़ा. इंजुरी टाइम में चार मिनट का अतिरिक्त टाइम जोड़ा गया, जहां चेन्नइयन ने अपने स्टार खिलाड़ी और टॉप स्कोरर व्लास्किस के गोल की मदद से अपनी बढ़त को 3-1 कर दिया और इसी स्कोर के साथ मुकाबला जीत लिया. व्लास्किस का सीजन का यह 13वां गोल है.

एशियाई चैंपियनशिप में खेलेंगे पाकिस्तानी पहलवान, मिला भारत दौरे का वीज़ा

लिएंडर पेस ने खेला अपना आखिरी टूर्नामेंट, बेंगलुरु ओपन के अंतिम दिन हुए सम्मानित

7 साल पहले टेनिस से लिया था संन्यास, अब फिर कर सकती वापसी किम किस्टर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -