ISL 7: हमने इतना अच्छा खेलने के बाद दो अंक दिए: लोबेरा
ISL 7: हमने इतना अच्छा खेलने के बाद दो अंक दिए: लोबेरा
Share:

लीग लीडर्स मुंबई सिटी एफसी को सोमवार को बाम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2020-21 में चेन्नईयिन एफसी ने 1-1 ड्रा के लिए आयोजित किया। इस ड्रॉ के बाद मुंबई सिटी एफसी के हेड कोच सर्जियो लोबेरा ने कहा कि उनकी टीम ने इतनी अच्छी तरह से खेलने के बाद दो अंक दिए।

अपनी निराशा व्यक्त करते हुए लोबेरा ने कहा, मैं परिणाम से निराश हूं। मेरे खिलाड़ियों को सावधान रहना होगा। उन्होंने बहुत अच्छा खेल दिखाया और हमने खेल को बहुत अच्छे से प्रबंधित किया। लेकिन जब आप इतनी अच्छी तरह से खेलने के बाद दो अंक देते हैं, तो जाहिर है। मैं खुश नहीं हूँ। उन्होंने आगे कहा, "बचाव में जौह की संख्या इस स्थिति के बारे में कहती है। उन्हें कुछ जोखिम उठाने की जरूरत है क्योंकि वे [चेन्नईयिन] गेंद के बिना बहुत काम करते हैं। लेकिन अपने अनुभव से, शायद ऐसी स्थितियों से बचने के लिए बेहतर है।

मुख्य कोच ने कहा कि उनके मोरक्को के मिडफील्डर को उनके उच्च रक्षात्मक कार्य दर को देखते हुए बुकिंग की संभावना है, लेकिन उनके अनुभव ध्यान में रखते हुए ऐसी त्रुटियों से बचना चाहिए। एस्माएल गोंबछड़ों ने दूसरी छमाही में मरीना मचन्स के लिए समता बहाल की, जिसके बाद बार्थोलोमेव ओगबेचे ने एक गॉल को ठेका जिसने श्रीलंका को बढ़त दिला दी।

यह फुटबॉल की क्रूरता है: लैम्पार्ड की बर्खास्तगी पर मोरिन्हो

Lampard को किया गया बर्खास्त

7 खिलाड़ियों में मौमा दास, सुधा सिंह को पद्मश्री से किया जाएगा सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -