ISL 7: 'पहले कोलकाता डर्बी' को लेकर मार्सेलिन्हो ने कही ये बात
ISL 7: 'पहले कोलकाता डर्बी' को लेकर मार्सेलिन्हो ने कही ये बात
Share:

मार्सेलो लेइट परेरा, जो मार्सेलिन्हो के नाम से मशहूर हैं, वे 'पहले कोलकाता डर्बी' से आगे हैं। जनवरी में एटीके मोहन बागान के ऑन-लोन में शामिल होने के बाद से ब्राजील एक सनसनीखेज रूप में चल रहा है। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) शुक्रवार की डर्बी पहली बार मार्सेलिन्हो को एक खिलाड़ी के रूप में कभी भी एक बड़े डर्बी का हिस्सा होने के रूप में चिह्नित करेगी। और वह एक मील का पत्थर में खेलने के लिए मिल जाएगा क्योंकि कोलकाता डर्बी अपने 100 वें वर्ष में प्रवेश करता है! 

मार्सेलिन्हो ने एक विज्ञप्ति में कहा, "मैं एक मैच का हिस्सा नहीं रहा जितना कि यह बड़ा है।" उन्होंने आगे कहा, "मैंने एक प्रशंसक के रूप में देखा है। मरकाना में फ्लैमेंगो-फ्लुमिनेंस की तरह। लेकिन एक खिलाड़ी के रूप में, मैं एक डर्बी मैच का हिस्सा नहीं रहा हूं। ईमानदारी से कहूं तो हम ऐसा नहीं करते हैं।" 

उन्होंने कहा, हम अंतिम (चरण) में हैं और हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है। लेकिन टीम का बहुत आत्मविश्वास है। हम हर खेल को किसी भी विपक्षी के खिलाफ जीतने की कोशिश करेंगे। यह मार्सेलिन्हो का भारत में पांचवा सत्र है और वह मैच की भयावहता को समझने के लिए यहां लंबे समय से हैं। उन्होंने कहा, मैं बहुत उत्साहित हूं। मैंने पिछले सीज़न की डर्बी देखी। यह भारत के लिए बहुत खास है। यह एक पारंपरिक मैच है और मुझे इसका हिस्सा बनने पर गर्व है। 

जो बिडेन ने प्रमुख आव्रजन विधेयक को रोल आउट किया

इंडोनेशिया ज्वालामुखी माउंट मेरापी में हुआ विस्फोट, भड़की लावा

फिलीपींस ने भारतीय कंपनियों से अपनी निर्माण कंपनियों में निवेश करने का किया आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -