एफसी गोवा ने ग्लेन मार्टिंस के हस्ताक्षर का किया एलान
एफसी गोवा ने ग्लेन मार्टिंस के हस्ताक्षर का किया एलान
Share:

ग्लेन मार्टिंस एक अल्पकालिक सौदे पर ग्लेन मार्टिंस में शामिल हो गए। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब ने मंगलवार को मिडफील्डर के हस्ताक्षर की घोषणा की। क्लब ने एक बयान में कहा, "एफसी गोवा को अल्पकालिक सौदे पर मिडफील्डर ग्लेन मार्टिंस के हस्ताक्षर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। गोवा मूल निवासी सीजन के अंत तक एफसी गोवा टीम का एक हिस्सा होगा।" एफसी गोवा के फुटबॉल निदेशक रवि पुसुर ने नए गौर का स्वागत किया और कहा: "हम सीज़न के अंत तक एफसी गोवा में ग्लेन लाने के लिए खुश हैं। वह एक बहुत ही रोमांचक और प्रतिभाशाली खिलाड़ी है जिसका गेमप्ले पूरी तरह से फुटबॉल की तरह दिखता है।"

एफसी गोवा के जॉइंग पर बोलते हुए, ग्लेन मार्टिंस ने कहा कि वह अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। क्लब की आधिकारिक वेबसाइट ने मार्टिन्स के हवाले से कहा- मैं इस अवसर के लिए बहुत आभारी हूं। क्लब की शुरुआत से ही एफसी गोवा का प्रशंसक रहा। यह मेरे लिए एक सपना सच है। "

मार्टिंस ने 2014 में स्पोर्टिंग क्लब डी गोवा के साथ अपने पहले अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले गोवा में एसईएसए फुटबॉल अकादमी में शुरुआत की। वह 2019-20 सत्र से पहले साथी गोवा चर्चिल ब्रदर्स एससी में चले गए। मुश्किल से निपटने वाले मिडफील्डर ने सीजन की शुरुआत में एटीके मोहन बागान के साथ करार किया था।

घर की इस दिशा में जलाएं दीपक, नहीं होंगे कभी गरीब

गणतंत्र दिवस हिंसा: अब दंगाइयों की खैर नहीं, दिल्ली HC ने दिया कार्रवाई का आदेश

14 छात्र और 3 शिक्षकों के कोरोना संक्रमित होने के बाद पंजाब में स्कूल हुए बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -